अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

लाइव सिटीज डेस्क: अंग्रेजी में एक कहावत है — ‘Jewelry Is Like Ice Cream. There’s Always Room For More.’ सो, अभी धनतेरस करीब आ रहा है. आगे वेडिंग सीजन भी है. तो ऐसे में क्या आप नई जूलरी नहीं खरीदेंगे. अभी तो आॅफर भी है. जूलरी के बिलकुल नए डिजाइन पटना में लेकर आए हैं चांद​ बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स. बजट और आॅफर्स के साथ आपकी सभी जरूरतों के लिए हैं. गोल्ड जूलरी के साथ डायमंड जूलरी भी है.

चांद बिहारी अग्रवाल जूलरी हाउस का पता तो आप जानते ही होंगे. यह पटना के बुद्ध मार्ग में पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट में व्हाइट हाउस में स्थित है. नया बहुत कुछ है आज बात ट्रेंडी ब्राइडल कलेक्शन की. इस बारे में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट पंकज अग्रवाल बताते हैं कि, ‘आजकल ब्राइडल ज्वेलरी में इंडो-वेस्टर्न लुक ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जैसे बोल्ड राजस्थानी पेंडेंट में साथ सेमी प्रीशियस स्टोन्स की जुगलबंदी. इसी तरह चोकर पर रेड, ग्रीन सेमी प्रीशियस स्टोन का कॉम्बिनेशन भी आजकल फैशन में है.’

ड्रेस के साथ रंग बदलेगी जूलरी

चांद​ बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के वेडिंग कलेक्शन में इन दिनों इंटरचेंजेबल स्टोन्स के विकल्प वाली मॉड्यूलर जूलरी भी शामिल है. पंकज अग्रवाल बताते हैं कि मॉड्यूलर जूलरी फ्यूचर की जूलरी है. यानी ऐसी जूलरी जिसके स्टोन्स को कपड़े के रंग के अनुसार मैच करके बदला जा सके. यह आजकल हर दुल्हन की लिस्ट में सबसे ऊपर है. इसी के साथ ही मल्टीकलर्ड सैफायर्स, सॉलिटेयर ईयररिंग्स, मोतियों का शानदार सेट, गोल्ड और डायमंड की चूड़ियां और अलग-अलग ड्रेस से मैच करते कुछ ईयररिंग्स भी साथ मेें इस सेट को पूरा करते हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में जूलरी हर रेंज में उपलब्ध है. कीमत की बात करें तो सिर्फ 8,000 रुपये से शुरू होकर आपके बजट के अंत तक जाती है.

कुंदन और क्रिस्टल का मेल

कुंदन की जूलरी का फैशन रजवाड़ों के वक्त से ही चला आ रहा है. आजकल कुंदन जूलरी में ढेरों एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. इसके साथ क्रिस्टल को मैच किया जा रहा है. इसमें रंग के भी कई विकल्प हैं यानी आप ड्रेस के हिसाब से कोई भी रंग चुन सकती हैं. अगर आप कुंदन का विकल्प ढूंढ़ रही हैं, तो पोल्की और क्रिस्टल की जड़ाऊ जूलरी अपने लिए ले सकती हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स सिर्फ IGI सर्टिफाइड जूलरी ही बेचते हैं. इस जूलरी की मेकिंग क्वालिटी भी बेहतरीन होती है.

नेकलेस से बेहतर चोकर

अगर आप ट्रेडिशनल नेकलेस में भी एक्सपेरिमेंट करना चाहें तो नेकलेस की जगह चोकर भी ले सकते हैं. ये अभी फैशन में हैं. गले से चिपकी रहने वाली ये जूलरी बेहद खूबसूरत दिखती है. चोकर में मोती, क्रिस्टल और कुंदन का कॉम्बिनेशन बेहद शानदार दिखता है. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में 22 CT सोने से बने चोकर की पूरी रेंज मौजूद है. इसमें जड़े हुए सेमी प्रीशियस स्टोन की कारीगरी बेहद आकर्षक दिखती है. वहीं अगर आपके लहंगे पर हल्का काम है तो आप चोकर के साथ लंबे नेकलेस भी पहन सकती हैं. अगर आप भी अपनी शादी के दिन बिल्कुल अलग दिखना चाहती हैं तो इस तरह के गहनों को अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें.

आॅफर भी भरपूर हैं..

त्योहार का मौसम भी चल रहा है. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स इस साल अपने ग्राहकों के लिए गिफ्ट का भरपूर मौका भी लाए हैं. यहां ज्वैलरी खरीदने पर आपको 100 फीसदी तक बनवाई में छूट मिलती है. इसके अलावा, लकी ड्रॉ में FORD ICON कार, I—PAD PRO के साथ ही नया लांच हुआ I—PHONE 8 भी जीत सकते हैं. हर खरीद पर आपको फ्री गोल्ड Coin भी दिया जा रहा है.

यहां करें विजिट

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स का शोरूम बुद्ध मार्ग के व्हाइट हाउस (पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट) में स्थित है. इनके भव्य शोरूम में आपके लिए गहनों की संपूर्ण रेंज वाजिब कीमत में उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9431020005 पर या फिर दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक 0612—2231096 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

(Powered)

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी