अक्षय तृतीया पर चांद बिहारी अग्रवाल में करें ज्वेलरी की खरीदारी, आॅफर्स की भरमार

लाइव सिटीज, पटना : 18 अप्रैल को अक्षय तृतीया है. इस दिन सोना खरीदने की परंपरा लंबे समय से चली आ रही है. इस दिन सोना खरीदना बहुत अच्छा माना जाता है. 11 साल बाद अक्षत तृतीया पर महासंयोग बन रहा है. जिस कारण यह भक्तों के लिए अक्षय तृतीया अपार सुख-समृद्धि लाने वाली होगी. इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग भी है. इसे लेकर राजधानी पटना के बाजार में रौनक दिखने लगी है.

अगर आप भी सोने और डायमंड की ज्वैलरी खरीदना चाहते हैं तो पटना के सबसे विश्वसनीय एवं प्रतिष्ठित ज्वेलरी शॉप के रूप में पहचाने जाने वाले चांद बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स पहुंचें. अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर चांद बिहारी अग्रवाल उपभोक्ताओं को गोल्ड परचेज और डायमंड परचेज की ख्वाहिश को बिना खटके पूरी करने के लिए महंगे गहनों के ‘मेकिंग चार्ज’ में भारी छूट की पेशकश कर रहे हैं.

डायरेक्टर पंकज अग्रवाल

पिछले कई वर्षों से यह प्रतिष्ठान अपनी मेहनत और बेहतरीन ज्वेलरी की कई वैराटियों के कारण पटना के लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. चांद बिहारी अग्रवाल पटना की सबसे पुरानी ज्वेलरी शॉप भी है. चांद बिहारी ज्वेलरी शॉप की शुरुआत जीरो से हुई थी. कभी इस शॉप के ऑनर गलियों में पकौड़े बेचते थे, तो उन्होंने कभी साड़ियां भी बेचे हैं. लेकिन आज लगन और मेहनत से पटना की फेमस ज्वेलरी शॉप में इनका नाम आता है.

पटना के व्यस्ततम बुद्ध मार्ग पर स्थित यह ज्वेलरी शॉप समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर की बरसात लेकर आते हैं. अक्षय तृतीया को लेकर इस बार शॉप ने कई तरह की तैयारियां कर रखी हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स में आपको न केवल वर्ल्ड क्लास डिजाइन मिलेंगे, बल्कि यहां आपको शुद्धता की गांरटी भी मिलेगी. यहां के ऑनर पंकज अग्रवाल का दावा है कि यहां शुद्धता से कोई कॉमप्रोमाइज नहीं किया जाता है.

कहा जाता है कि हीरा है सदा के लिए.. जी हां, हीरे की चमक हमेशा बरकरार रहती है. अगर आपको हीरे के आभूषण का शौक है और उसे खरीदना चाहती हैं तो बेझिझक पहुंच जाइए चांद बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स. पटना के ग्राहक इस अवसर का लाभ उठाने में जरा भी देरी नहीं कर रहे हैं. सुबह से शाम तक चांद बिहारी ज्वेलरी शाॅप में पटनावासियों की भारी भीड़ देखी जा सकती है.

हीरे से लेकर सोने की ज्वेलरी पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

चांद बिहारी ज्वैलर्स गोल्ड ऐंड डायमंड ज्वेलरी का फेमस ब्रांड है. ग्राहकों में इसकी विश्वसनीयता दूसरे किसी भी ज्वेलर्स से कहीं ज्यादा है. इसलिए ग्राहकों से अपना रिश्ता अटूट रखने के लिए चांद बिहारी ज्वेलर्स हर बार पहले से कहीं ज्यादा लुभावने ऑफर्स लेकर आते रहे हैं.

चांद बिहारी ज्वेलर्स के डायरेक्टर पंकज अग्रवाल कहते हैं, ‘हम प्रत्येक फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स के लिए आफर्स अनाउंस करते रहते हैं. इस बार का अक्षय तृतीया काफी शुभ है. कीमत थोड़ी बढ़ी जरूर है लेकिन हमने कुए ऐसे उपाय किए हैं कि लोग इसे हाथों हाथ स्वीकार कर रहे हैं. हमारा मानना है कि ज्वेलरी की अगर ज्यादा बिक्री होगी तो कम मुनाफे में भी हमारा ओवर ऑल बिजनेस बेहतर ही रहेगा.

आइए एक नजर डालते हैं यहां की ज्वेलरी की ओर…

डायमंड ज्वेलरी

यहां आपको मिलेगे डायमंड के एक से बढ़कर एक डिजाइन व रेंज. मंगलसूत्र से लेकर अंगूठी और कंगन से लेकर झूमका तक. जब आप पहनकर निकलेंगी तो हर किसी की नजर बस आप पर ही टिक जाएगी. डायमंड ज्वैलरी का आकर्षण ही कुछ अलग होता है और अब डायमंड खरीदना इतना मुश्किल भी नहीं है. आपको कम रेंज में डायमंड सेट्स, कंगन,मंगलसूत्र, अंगूठी के साथ ही बहुत कुछ मिल जाएंगे.

गोल्ड नेकलेस

अगर आप डायमंड नहीं, बल्कि गोल्ड में कुछ खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी आपके पास बेस्ट ऑफर है. सोने की कीमत कभी घटती नहीं है, इसीलिए महिलाओं को सोने के गहनों से कुछ ज्यादा ही लगाव होता है. हाथों की अंगुलियों में जब सोने की अंगूठी सजती हैं, फिर तो उनकी हथेलियों की शोभा बढ़ जाती है. यहां गोल्ड में नेकलेस, झुमका, रिंग, पेंडेंट रिंग, ब्रेसलेट सभी कुछ आपको मिलेंगे.

मॉड्यूलर ज्वेलरी फ्यूचर

चांद​ बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स के वेडिंग कलेक्शन में इन दिनों इंटरचेंजेबल स्टोन्स के विकल्प वाली मॉड्यूलर ज्वेलरी भी शामिल है. यहा आपको मिलेंगे मॉड्यूलर फ्यूचर की ज्वेलर. यानी ऐसी ज्वेलरी जिसके स्टोन्स को कपड़े के रंग के अनुसार मैच करके बदला जा सके. यह आजकल हर दुल्हन की लिस्ट में सबसे ऊपर है. इसी के साथ ही मल्टीकलर्ड सैफायर्स, सॉलिटेयर ईयररिंग्स, मोतियों का शानदार सेट, गोल्ड और डायमंड की चूड़ियां और अलग-अलग ड्रेस से मैच करते कुछ ईयररिंग्स भी साथ में इस सेट को पूरा करते हैं. चांद बिहारी अग्रवाल के ज्वेलर हर रेंज में उपलब्ध है.

कुंदन और क्रिस्टल का मेल

कुंदन की ज्वेलरी का फैशन रजवाड़ों के वक्त से ही चला आ रहा है. आजकल कुंदन में ढेरों एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. इसके साथ क्रिस्टल को मैच किया जा रहा है. इसमें रंग के भी कई विकल्प हैं यानी आप ड्रेस के हिसाब से कोई भी रंग चुन सकती हैं. अगर आप कुंदन का विकल्प ढूंढ़ रही हैं, तो पोल्की और क्रिस्टल की जड़ाऊ ज्वेलर अपने लिए ले सकती हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स सिर्फ IGI सर्टिफाइड ज्वेलरी ही बेचते हैं. इस की मेकिंग क्वालिटी भी बेहतरीन होती है.

बात करें यहां अक्षय तृतीया पर मिल रहे ऑफर्स की तो गोल्ड ज्वेलरी से लेकर डायमंड ज्वेलरी मेकिंग पर आपको 100 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. अगर किसी भी ज्वेलरी पर आपको 500 रुपए लगने वाले होंगे तो आपको देने होंगे केवल 100 रुपए. तो देर किस बात की, अगर अब तक आप यहां नहीं गए तो जल्दी चले जाएं.

About Ritesh Kumar 2630 Articles
Only I can change my life. No one can do it for me.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*