अक्षय तृतीया पर ग्राहकों के लिए चांद बिहारी ज्वेलर्स लेकर आए हैं कई नए ऑफर्स

Chand-Bihari-(18)

पटना : अक्षय तृतीया इस साल 28 अप्रैल को है. इस दिन लोग सोने की खरीदारी के लिए सबसे शुभ दिन मानते हैं. नोटबंदी के बाद सर्राफा मार्केट भी उतार-चढ़ाव के दौर से जूझ रहा है. वहीं अक्षय तृतीया से ठीक पहले सोने के दाम एक बार फिर से उछाल आया है. पहले जहां सोने का भाव लगभग 28000 रूपये प्रति दस ग्राम था. वहीं  इसका मार्केट भाव अब 30 हजार प्रति दस ग्राम के भाव से ज्यादा चढ़ गया है.

DSC_0146

सर्राफा कारोबारियों का मानना है कि विगत कई वर्षों में गोल्ड के दाम में इस बार सबसे ज्यादा बढ़ोतरी हुई है. जिस वजह से इस बार खरीदारों की संख्या में थेड़ी कमी की उम्मीद है. लेकिन इस वजह से कस्टमर को निराश होने की जरूरत नहीं है. बढ़ी कीमत में भी गोल्ड परचेज की ख्वाहिश का पूरी कर सकते हैं.

क्योंकि ज्यादातर ज्वेलर्स मानते हैं कि ज्यादा बिक्री अगर वह कम मुनाफा पर भी करें तो उन्हें अच्छी आमदनी हो जाती है. इसलिए ज्वेलर्स कस्टमर्स के लिए इस बार अक्षय तृतीया पर नई स्कीम्स लेकर आए है.

पटना में विश्वसनीय एवं प्रतिष्ठित ज्वेलरी शाॅप के रूप में पहचाने जाने वाले चांद बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स ने अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर उपभोक्ताओं को गोल्ड परचेज की ख्वाहिश को बिना खटके पूरी करने के लिए महंगे गहनों के ‘मेकिंग चार्ज’ में भारी छूट की पेशकश कर रहे हैं.

DSC_0154

प्रत्येक खरीदारी पर एक ‘गोल्ड क्वाइन’ मुफ्त

पटना के व्यस्ततम बुद्ध मार्ग पर स्थित यह ज्वेलरी शाॅप समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर की बरसात लेकर आते हैं. अक्षय तृतीया को लेकर इस बार शाॅप ने कई तरह की तैयारियां कर रखी हैं जिसमें किसी भी तरह की खरीदारी पर एक गोल्ड क्वाइन मुफ्त में ग्राहकों को दिया जा रहा है.

जिन ग्राहकों को यह जानकारी मिल चुकी है, वे तो भीड़ से बचने के लिए पहले ही ज्वेलरी की बुकिंग करा रहे हैं. पटना के ग्राहक इस अवसर का लाभ उठाने में जरा भी देरी नहीं कर रहे हैं. सुबह से शाम तक चांद बिहारी ज्वेलरी शाॅप में पटनावासियों की भारी भीड़ देखी जा सकती है.

Chand-Bihari-(18)

हीरे से लेकर सोने की ज्वेलरी पर मिल रहे हैं आकर्षक आॅफर्स

चांद बिहारी ज्वेलर्स गोल्ड ऐंड डायमंड ज्वेलरी का फेमस ब्रांड है. ग्राहकों में इसकी विश्वसनीयता दूसरे किसी भी ज्वेलर्स से कहीं ज्यादा है. इसलिए ग्राहकों से अपना रिश्ता अटूट रखने के लिए चांद बिहारी ज्वेलर्स हर बार पहले से कहीं ज्यादा लुभावने आॅफर्स लेकर आते रहे हैं.

चांद बिहारी ज्वेलर्स के डायरेक्टर पंकज अग्रवाल कहते हैं, ‘हम प्रत्येक फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स के लिए आफर्स अनाउंस करते रहते हैं. इस बार का अक्षय तृतीया काफी शुभ है. कीमत थोड़ी बढ़ी जरूर है लेकिन हमने कुए ऐसे उपाय किए हैं कि लोग इसे हाथों हाथ स्वीकार कर रहे हैं. हमारा मानना है कि ज्वेलरी की अगर ज्यादा बिक्री होगी तो कम मुनाफे में भी हमारा ओवरआॅल बिजनेस बेहतर ही रहेगा.

इसलिए हम आॅफर्स लेकर आए हैं. इससे कस्टमर्स को भी आसानी रहेगी और हमें भी कोई परेशानी नहीं होगी.’ अपनी बात में आगे वह जोड़ते हैं,’ लोगों ने इस बात को बखूबी समझ लिया है और इसका प्रूफ है कि हमारे यहां जमकर खरीदारी की जा रही है.’

Chand-Bihari-(3)

महिलाओं में गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी को लेकर खासा आकर्षण रहता है. इस मौके पर चांद बिहारी अग्रवाल ज्वेलर्स भी उनके उत्साह को दोगुना करने के लिए गोल्ड और डायमंड की ज्वेलरी पर कुछ शर्तों के साथ 100 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश दी   जा रही है. तो फिर देर किस बात की. निकल पड़ें आप भी शॉपिंग एंज्वॉय करने के लिए. विश यू अ हैप्पी अक्षय तृतीया ऐंड हैप्पी ज्वेलरी शॉपिंग.