धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

लाइव सिटीज डेस्क : फेस्टिवल सीजन परवान पर है. वेडिंग सीजन भी शुरू होने को ही है. बाजार धनतेरस के लिए तैयार है. ऐसे में क्या आप जूलरी की शॉपिंग नहीं करेंगे? जूलरी मार्केट में इन दिनों नए ट्रेंडस बूम पर हैं. लेकिन डिस्क्शन अक्सर ट्रेडिशन और ट्रेंडस को लेकर ही होता है. लेकिन अगर आपको ट्रेडिशन के साथ ट्रेंडस का फ्यूजन मिल जाए तो फिर क्या कहने? जी हां, आपकी तलाश खत्म होगी पटना के बुद्ध मार्ग पर, पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट के व्हाइट हाउस में स्थित चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स इस धनतेरस फ्यूजन जूलरी का कलेक्शन ला रहे हैं. हर खरीद के साथ Gold Coin मिलना तो तय है ही. इसके अलावा Ford Icon कार जीतने का भी मौका है.

पटना के सबसे पुराने जूलरी हाउस में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स शामिल हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स सालों से फेस्टिव सीजन का ट्रेंड सेटर रहा है. इस साल धनतेरस के ट्रेंड के बारे में पूछने पर चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट पंकज अग्रवाल ने बताया कि इस बार धनतेरस में फ्यूजन जूलरी को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. ये साउथ अफ्रीका के जूलरी क्राफ्टसमैन की देन है. जिसे खासतौर इण्डियन टच देकर हमने अपना कलेक्शन लांच किया है. ये हमारी अपनी युनिक क्रिएशन है.

गले में पहनें विक्टोरिया हार

पंकज अग्रवाल बताते हैं कि आज का यूथ एक्सपेरिमेंट में बिलीव करता है. इसीलिए हमने फंकी और फ्यूजन जूलरी का कलेक्शन लांच किया है. इस कलेक्शन में आपको ट्रेडिशनल जूलरी डिजाइन के साथ जबरदस्त एक्सपेरिमेंट भी मिलता है. जैसे नेकलेस भारतीय जूलरी परंपरा है. इसमें एक्सपेरिमेंट करते हुए हमने ब्रिटिश विक्टोरिया काल की गिन्नी के साथ लेयर्ड चोकर नेकलेस लांच किया है. इसमें गिन्नी का वजन 8 ग्राम होता है. ये बेहद खूबसूरत नेकलेस हमारी खास ईजाद है.

महसूस करें निज़ाम का शाही दौर

पंकज अग्रवाल कहते हैं कि भारतीय कस्टमर को गोल्ड से बहुत लगाव होता है. गोल्ड के भी कई वैरिएंट आजकल मार्केट में हॉट फेवरिट हैं. मसलन व्हाइट गोल्ड और येलो गोल्ड. लेकिन चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स ने गोल्ड की सबसे नई वैराइटी रोज गोल्ड की रेंज लांच की है. रोज गोल्ड का रंग पिंक होता है. इसे पा​र्टी वियर के अलावा डेली वियर में भी पहना जा सकता है.

रोज गोल्ड में हमने POLKI और निजाम हैदराबाद के ईरा वाली कुंदन—मीना जूलरी का फ्यूजन कलेक्शन लांच किया है. ये वेडिंग के लिए भी बेस्ट गिफ्ट है. इसे पहनने के बाद आप निज़ाम के राजशाही दौर को बखूबी महसूस कर सकेंगे. GOLD से बने सिंगल हार की रेंज 60,000 रुपये से शुरू होती है. जबकि नेकलेस सेट की शुरुआत 1,50,000 से शुरू होती है.

हम बनाते हैं पीढ़ियों का रिश्ता

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स अपने कस्टमर्स से पीढ़ियों का रिश्ता कायम करने में यकीन रखते हैं. इसलिए उनकी दुकान सिर्फ हाई रेंज कस्टमर्स के लिए ही नहीं है. बजट कस्टमर्स के लिए भी उनके पास हजारों आॅप्शन हैं. हां, चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स सिल्वर का कोई भी आइटम नहीं बेचता है. इसके अलावा प्लेटिनम, डायमंड, गोल्ड के अलावा प्रीसियस सॉलिटेयर्स की भी सबसे बड़ी रेंज भी यहीं आपको मिलेगी. चांद बिहारी ज्वैलर्स में डायमंड रिंग भी महज 8,000 रुपये से शुरू होती है.

आॅफर्स भी हैं भरपूर

धनतेरस के इस फेस्टिव सीजन में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स अपने ग्राहकों के लिए बेहद खास आॅफर्स लेकर आए हैं. चांद बिहारी ज्वैलर्स हर खरीद पर अपने कस्टमर्स के लिए फ्री GOLD COIN दे रहे हैं. जबकि हर खरीद पर बाद में लकी ड्रॉ का आयोजन भी किया जाएगा. अगर किस्मत चमक गई तो Ford आइकॉन कार के अलावा I—Pad Pro और I—Phone 8 जीतने का भी मौका आपको मिल सकता है. इसके अलावा गोल्ड जूलरी की मेकिंग में 100 फीसदी तक की छूट भी मिल रही है.

यहां करें विजिट

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स का शोरूम बुद्ध मार्ग के व्हाइट हाउस (पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट) में स्थित है. इनके भव्य शोरूम में आपके लिए गहनों की संपूर्ण रेंज वाजिब कीमत में उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9431020005 पर या फिर सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक 0612—2231096 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें – 

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)