धनतेरस सेलिब्रेशन के लिए तैयार हैं पटनाइट्स, जानिए जूलरी शॉपिंग का पूरा प्लान…

लाइव सिटीज डेस्क : धनतेरस करीब है. पटनाइट्स शॉपिंग के फुल मूड में हैं. मार्केट भी आपके लिए रेडी है. धनतेरस के शुभ दिन लोग कपड़े, बर्तन, गाड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स के साथ जूलरी भी खरीदते हैं. मान्यता है कि धनतेरस पर जूलरी खरीदने से लक्ष्मी घर में अटल होकर रहती है. इसीलिए साल भर लोग इस खास दिन का इंतजार जूलरी खरीदने के लिए करते हैं. हमने भी पटना के लोगों से मिलकर जानने की कोशिश की कि पटना धनतेरस पर शॉपिंग के लिए क्या तैयारी कर रहा है.

शॉपिंग नहीं Investment भी

कंकड़बाग की रहने वाली सुनीता झा हाउसवाइफ हैं. सुनीता बताती हैं कि, धनतेरस पर उनकी पूरी फैमिली शॉपिंग के लिए एक्साइटेड रहती है. हम सभी हर साल धनतेरस पर जूलरी जरूर खरीदते हैं. जूलरी खरीदने से ट्रेडिशन के साथ ही परमानेंट सेविंग भी हो जाती है. वरना नोट का तो भरोसा नहीं है, कब कौन सा नोट बंद हो जाए? इस धनतेरस की तैयारी के बारे में पूछने पर सुनीता कहती हैं कि इस बार हम GOLD Necklace खरीदने वाले हैं. हम हर साल जूलरी की शॉपिंग चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स से ही करते हैं. इस बार तो वहां हर पर्चेज पर Gold Coin भी मिल रहा है. इसके अलावा मेकिंग चार्ज में भी Upto 100% तक छूट मिल रही है.

Chand-Bihari-(3)

शॉपिंग का फेस्टिवल है धनतेरस

धनतेरस के बाद वेडिंग सीजन भी शुरू होने ही वाला है. वेडिंग के लिए तैयारी अभी से शुरू हो चुकी है. गर्दनीबाग के रहने वाले ब्रजकिशोर पाण्डेय गवर्नमेंट कर्मचारी हैं. इसी साल दिसंबर में उनकी बेटी की शादी भी होने वाली है. धनतेरस पर उनकी तैयारियों के बारे में पूछा तो बोले — धनतेरस का त्योहार तो जूलरी की शॉपिंग के लिए ही होता है. इस साल जूलरी की शॉपिंग वह पटना के बुद्ध मार्ग पर, पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट पर बने व्हाइट हाउस में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में ही करेंगे.

रिश्ता है भरोसे का

​ब्रज किशोर पिछले कई सालों से चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के कस्टमर हैं. ब्रजकिशोर बताते हैं कि अपने बड़े बेटे की शादी में भी उन्होंने बहू की जूलरी यहीं से बनवाई थी. इसके अलावा भी हर फेस्टिव सीजन में हम जूलरी की शॉपिंग चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स से ही करते हैं.

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स पटना का सबसे प्रतिष्ठित जूलरी हाउस है. उनके जैसी वैरायटी और कहीं भी मिलना बेहद मुश्किल है. इसके अलावा इस बार डायमंड जूलरी में भी वह स्पेशल डिस्काउंट देने जा रहे हैं.

क्या हैं आॅफर्स और तैयारियां

धनतेरस की तैयारियों के बारे में हमने चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के निदेशक पंकज अग्रवाल से भी बात की. पंकज अग्रवाल बताते हैं कि हमारे कस्टमर्स हमारी धरोहर हैं. हम हर साल धनतेरस पर कस्टमर्स के लिए आकर्षक आॅफर्स भी लेकर आते हैं. इस धनतेरस हम अपने कस्टमर्स को iPAD PRO और iPAD 8 गिफ्ट करने जा रहे हैं. हर पर्चेज पर गोल्ड क्वाइन भी फ्री है. इसके अलावा लकी ड्रॉ में FORD ICON कार जीतने का मौका भी दे रहे हैं.

 

 

यहां करें विजिट

चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स का शोरूम बुद्ध मार्ग के व्हाइट हाउस (पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट) में स्थित है. इनके शोरूम में आपके लिए जूलरी की संपूर्ण रेंज वाजिब कीमत में उपलब्ध है. अधिक जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 9431020005 पर या फिर सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक 0612—2231096 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें –
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
धनतेरस पर जूलरी में Best Offer दे रहे हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स, हर खरीद पर फ्री हैं Gold Coin
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)