स्पोर्ट्स बाइक कंपनी Ducati ने भारत वालों के लिए सस्ती कर दी हैं ये 4 बाइक्स,यहां है नई कीमतें

लाइव सिटीज डेस्क : इटली की बाइक निर्माता कंपनी Ducati ने भारत में अपने सभी मॉडल्स की कीमतों में कटौती कर दी है. डुकाटी monster 1200 की कीमत को रिवास्ड किया है जबकि डुकाटी Panigale 1299 फाइनल एडिशन की कीमत अब 51.82 लाख रुपये रखी है. जबकि डुकाटी की एनी बाइक्स के दाम पहले जैसे ही रहेंगे.

भारत में जितनी भी प्रीमियम बाइक्स निर्माता कंपनियां हैं और यहां पर CBU के रूप में बाइक्स बेचती हैं उन सब ने अपने प्रमुख मॉडल्स की कीमतों में कटौती कर दी है. दरअसल ये सब सरकार द्वारा इम्पोर्ट ड्यूटी कम की ही वजह से हुआ है.

डुकाटी की बाइक्स की नई कीमतें इस प्रकार से हैं:
डुकाटी Monster 1200 (रेड): 20.10 लाख रुपये

डुकाटी Monster 1200 S (रेड): 24.63 लाख रुपये

डुकाटी Monster 1200 S (ग्रे): 24.73 लाख रुपये

डुकाटी 1299 Panigale (फाइनल एडिशन): 51.82 लाख रुपये

3 लाख रुपये तक सस्ती हुईं इंडियन मोटरसाइकिल:

इंडियन मोटरसाइकिल ने भी अपने सभी मॉडल्स के दाम 3 लाख रुपये तक कम कर दिए हैं. कंपनी ने अपने सभी मॉडल्स की कीमतें सिर्फ भारत में ही कम की हैं. आइये जानते हैं सभी मॉडल्स के नए दाम.

इंडियन मोटरसाइकिल अपने सभी मॉडल्स को यूएस से इम्पोर्ट करती है और अब सरकार की तरफ से इम्पोर्ट ड्यूटी घटने के बाद कंपनी ने भी बाइक्स के दाम कम कर दिए हैं ऐसे में इसका सीधा फायदा ग्राहकों को मिलेगा. इंडियन मोटरसाइकिल की रेंज 10.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है. जबकि कंपनी की सबसे महंगी बाइक रोडमास्टर है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*