तनिष्क में ज्वेलरी खरीदने का शानदार मौका, ‘स्वर्णम कलेक्शन’ में है आॅफर्स की भरमार

पटना : अक्षय तृतीया में अब दो ही दिन शेष रह गए हैं. देश के अन्य शहरों की तरह पटना का ज्वेलरी मार्केट में इसके लिए तैयार हो चुकी है. ज्वेलरी शॉप की चमक-दमक, साज—सज्जा हर किसी को यह बताने के लिए काफी है कि आने वाले पूरे सप्ताह में ज्वेलरी मार्केट की रौनक हर किसी को लुभाने जा रही है. लोगों ने भी अपने बजट के अनुसार ज्वेलरी परचेज की प्लानिंग कर ली है. बाजार में गोल्डेन ज्वेलरी की खरीदारी का सीजन एक बार फिर से शुरू हो रहा है और इसके लिए पटना का सर्राफा बाजार पूरी तरह से गुलजार है.

unnamed (1)

लोगों की आवाजाही और चहलकदमी ज्वेलर्स शॉप की ओर ज्यादा देखी जा रही है. पटना के सभी ज्वेलरी शाॅप में अक्षय तृतीया को लेकर ग्राहकों की भीड़ देखी जा रही है. आपको तो पता ही होगा कि इस शुभ मौके पर स्वर्णाभूषण की खरीदारी को शुभ और समद्धि का प्रतीक माना जाता है. शायद यही वजह है कि महिलाएं इस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार करती हैं. इस बार अक्षय तृतीया का शुभ दिन शुक्रवार को है. बात जब ब्रांडेड ज्वेलरी की ​हो तो लोगों के जेहन में सबसे पहले जिस ब्रांड का नाम आता है वह है तनिष्क.

तनिष्क की ज्वेलरी परचेज करने को लोग इसलिए भी प्रायोरिटी देते हैं कि तनिष्क को शुद्धता का पर्याय माना जाता है. इसमें किसी धोखे की कोई आशंका नहीं रहती है. और आपके शरीर की शोभा जब तनिष्क जैसी ब्रांडेड ज्वेलरी बढ़ा रही हो तो किसी के स्टेटस में यूं ही चार चांद लग जाता है.   यही वजह है कि पटना में तनिष्क के ज्वेलरी आउटलेट्स पर दिनभर महिलाओं की भीड़ देखी जा रही है. यहां आकर पटनावासी अपने सामर्थ्य के अनुसार आभूषण की खरीदारी कर परंपरा का सिर्फ निर्वाह ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि शॉपिंग को जमकर एंज्वॉय कर रहे हैं.

आभूषण खरीदने के लिए मौका है शानदार

फ्रेजर रोड और हथुआ मार्केट में स्थित तनिष्क के दोनों आउटलेट्स कस्टमर्स के स्वागत के लिए पलक पांवड़े बिछाए बैठे हैं. अक्षय तृतीया के अवसर पर सोना और हीरे की खरीदारी पर कई आकर्षक ऑफर चल रहे है. परंपरागत ज्वेलरी के साथ यहां पर वेडिंग कलेक्शन ज्वेलरी के भी कई आकर्षक रेंज है. जिनकी खरीदारी पर सोने के सिक्के मिल रहे हैं. इसके अलावा गोल्ड ज्वेलरी मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी की छूट दी जा रही है. साथ ही डायमंड ज्वेलरी पर 25 फीसदी की भारी छूट भी उपलब्ध है. कुल मिलाकर एक लंबे समय के बाद गोल्ड, सिल्वर, डायमंड आदि ज्वेलरी खरीदने का अभी आकर्षक मौका है. ग्राहक भी इस मौके का पूरा लाभ ले रहे हैं. यह ऑफर 23 अप्रैल से 29 अप्रैल तक वैध है.

‘स्वर्णम कलेक्शन’ में कई हैं नए डिजाइन के गहने

तनिष्क आउटलेट्स के संचालक उमेश टेकरीवाल ने बताया कि तनिष्क टाटा ग्रुप का फेमस ज्वेलरी ब्रांड है. इस वजह से हमारी विश्वनीयता किसी भी अन्य ज्वेलरी शाॅप से अधिक है. ग्राहक हमारे ज्वेलरी की शुद्धता और बेहतरीन क्वालिटी से आकर्षित होकर आते हैं. तनिष्क अपने ग्राहकों के हर तरह के मापदंड पर वर्षोंं से खरा उतरा है, जिस वजह से हमारे पास मध्यम वर्ग से लेकर उच्च वर्ग के ग्राहक मौजूद हैं. इस बार का अक्षय तृतीया बहुत ही शुभ है. इस अवसर पर हमारे दोनों तनिष्क स्टोर्स, फ्रेजर रोड और हथुआ मार्केट, में हम भारी छूट दे रहे हैं. अक्षय तृतीया पर हमने ‘स्वर्णम’ कलेक्शन पेश किया है जिसकी शुरूआती कीमत 20 हजार रूपये से शुरू है. हमारे पास स्वर्णम कलेक्शन में 18 से 22 कैरेट में शुद्ध गोल्डेन बैंगल्स, मंगलसूत्र, अंगूठी आदि उपलब्ध हैं जिसमें से कई ग्राहकों की पसंद के अनुरूप प्रेशस स्टोन्स वर्क से सुसज्जित हैं.