कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी

पटना : दीवाली आई है. नई खरीदारी करनी है, तो यह खबर उनके लिए है जो अबतक पटना में किराए के मकान में रह रहे हैं. देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को ही कहा है कि रियल एस्टेट डेवलपर को भी GST के दायरे में लायेंगे. इसका आशय साफ़ है कि आगे आने वाले दिनों में फ्लैट्स की कीमत और बढ़ेगी. यदि इस प्राइस हाइक से बचना चाहते हैं तो मौका अभी है. पटना में 9 लाख रूपये से स्टार्ट की कीमत में फ्लैट की बुकिंग चल रही है. डिलीवरी भी जल्दी है. कंस्ट्रक्शन तेजी में है. अभी 30 अक्टूबर तक बुकिंग कराने पर 20 ग्राम के सोने के सिक्के भी कंपनी नियमों के अनुरूप फ्री में मिलेंगे.

अब जानिये ये फ्लैट आपको मिलने वाला कहां है. आपको पता है न आजकल गोला रोड कितना महत्‍वपूर्ण हो गया है पटना में. गोला रोड को नये पटना का बोरिंग रोड, आशियाना और कंकड़बाग कहा जाने लगा है. ओवरब्रिज के बढ़ते नेटवर्क ने गोला रोड को पटना के दिल में बसा दिया है. सब कुछ है यहां. कई बड़े स्‍कूलों से लेकर बेली रोड से 24 घंटे की सहज कनेक्टिविटी भी.

अब इस गोला रोड में माडर्न एमिनिटीज की सारी सुविधाएं उपलब्‍ध हो रहीं हैं. और जब गोला रोड में आपके बजट और सेविंग्‍स को मैच करता फ्लैट मिल जाए, तो सोने में सुहागा जैसी बात हो गई न. हां, तो आज आपको गोला रोड में डीएवी स्‍कूल के पास 120 फीट की सड़क से सटे बन रहे ग्रीन वाटिका अपार्टमेंट के बारे में जानना है. कांसेप्‍ट नया है. 1-2-3 BHK के फ्लैट के साथ-साथ यहां 1.5 और 2.5 BHK का फ्लैट भी है.

गुणवत्ता का ध्यान रखा जा रहा है गोला रोड के कंस्ट्रक्शन में

पहला ब्‍लॉक जून, 2018 में हैंडओवर किया जाना है. बुकिंग तेजी से जारी है. कीमत 9 लाख से 35 लाख है. ग्रीन वाटिका का निर्माण पटना की विकासशील कंपनी गृह वाटिका प्रा. लि. करा रही है. गृह वाटिका के नाम पटना एयरपोर्ट के पास बन रही सुपर लग्‍जीरियस वीआईपी रेजीडेंसी भी है, जहां 1 करोड़ रुपये के भी फ्लैट हैं. वीआईपी रेजीडेंसी प्रोजेक्‍ट को अभी ‘टॉक ऑफ द टाउन’ कैटेगरी का प्रोजेक्‍ट माना जा रहा है.

ग्रीन वाटिका प्रोजेक्‍ट का लोकेशन है बहुत खास

ग्रीन वाटिका प्रोजेक्‍ट की साइट तक पहुंचने को आपको बेली रोड से गोला रोड में जाना होगा. कोई 2.5 किलोमीटर की दूरी पर डीएवी स्‍कूल है और यहीं पर ग्रीन वाटिका अपार्टमेंट का निर्माण गृह वाटिका प्रा. लि. करा रही है. कुल 33 कट्ठे का प्‍लॉट है. जान लें, निर्माण की सभी आवश्‍यक मंजूरी प्राप्‍त कर ली गई है. बकौल कंपनी, नक्‍शा पास है.

ये है गृह वाटिका का उर्मिला वाटिका प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य

पाटलिपुत्र जंक्‍शन और अभी-अभी नार्थ बिहार को कनेक्‍ट करने वाला खुला नया दीघा-सोनपुर ब्रिज 1 किलोमीटर की दूरी पर है. एम्‍स और एयरपोर्ट चार किलोमीटर की परिधि में है. पटना का नया डाकबंगला चौराहा मतलब सगुना मोड़ तो बिलकुल पास ही है. कई बड़े स्‍कूल ग्रीन वाटिका प्रोजेक्‍ट के इर्द-गिर्द में हैं. डीएवी स्‍कूल तो आपको पड़ोसी ही माना जाएगा, साथ में डीपीएस, ज्ञान निकेतन, सेंट कैरेंस, जीडी गोयनका जैसे बड़े स्‍कूल 1 से 3 किलोमीटर की दूरी पर हैं.

ऐसा है ग्रीन वाटिका प्रोजेक्‍ट

कुल 33 कट्ठे के प्‍लॉट में ग्रीन वाटिका अपार्टमेंट के तीन ब्‍लॉक होंगे. प्रत्‍येक ब्‍लॉक में 40 फ्लैट होंगे. मतलब टोटल 120 फ्लैट. प्रत्‍येक ब्‍लॉक में दो लिफ्ट और दो जेनरेटर लगाने का गृह वाटिका ने प्रॉमिस किया है. सीसीटीवी लगा होगा. पार्किंग और जॉगिंग ट्रैक की सुविधा मिलेगी.

1-2-3 BHK का फार्मूला तो आपको पहले से पता ही होगा, पर ग्रीन वाटिका प्रोजेक्‍ट में गृह वाटिका प्रा. लि. ने 1.5 और 2.5 BHK का नया कांसेप्‍ट भी लाया है. अब 1.5 BHK के फ्लैट के डिजाइन को आप समझ लें. इसमें 1 Bedroom,1 Hall (Drawing/Dining), 1 Bathroom, 1 Kitchen, 1 Pooja Ghar और  1 StudyRoom (10*9) होगा.

कीमत और लोन सुविधा जान लें

ग्रीन वाटिका का गोला रोड प्रोजेक्‍ट आपके बजट को निश्चित रुप से मैच करेगा. कंपनी का दावा, इस कीमत पर गोला रोड में कोई दूसरी कंपनी फ्लैट दे ही नहीं सकती. 1 BHK 9 लाख, 1.5 BHK 19 लाख, 2 BHK 25 लाख, 2.5 BHK 29 लाख और 3 BHK का फ्लैट 35 लाख में प्राप्‍त होगा. बुकिंग और पेमेंट प्‍लान आपकी सुविधा के हिसाब से ग्रीन वाटिका का निर्माण करा रही कंपनी गृह वाटिका ने डिजाइन किया है.

बुकिंग के साथ ही हाउसिंग लोन की व्‍यवस्‍था भी ग्रीन वाटिका के लिए गृह वाटिका प्रा. लि. ने कराये जाने की सूचना दी है. बैंक लोन SBI, IDBI और LIC से प्राप्‍त होगा.

ग्रीन वाटिका का हैंडओवर प्‍लान जानिए

निर्माता कंपनी गृह वाटिका का भरोसा है कि ग्रीन वाटिका का पहला ब्‍लॉक जून, 2018 में, दूसरा ब्‍लॉक दिसंबर, 2018 और तीसरा ब्‍लॉक मार्च, 2019 में फ्लैटधारकों को हैंडओवर कर दिया जाएगा. इसके बाबत ग्रीन वाटिका के प्रोजेक्‍ट साइट पर कंस्‍ट्रक्‍शन का कार्य तेजी से चल रहा है. निर्माण भूकंपरोधी है. इच्‍छुक ग्राहक प्रोजेक्‍ट साइट पर चल रहे निर्माण कार्य को कभी भी जाकर देख-जांच सकते हैं.

गृह वाटिका का ये प्रोजेक्‍ट भी है पटना में

गृह वाटिका प्रा. लि. आम से लेकर खास तक के लिए फ्लैट का निर्माण कराती है. कंपनी पटना बाईपास रोड में 70 फीट सड़क पर पुष्‍प वाटिका प्रोजेक्‍ट का निर्माण करा रही है, जो इसी दीपावली में फ्लैट के खरीदारों को हैंडओवर किया जाएगा. उर्मिला वाटिका की डिलेवरी फरवरी, 2018 में प्रस्‍तावित है. पटना एयरपोर्ट के पास जगदेव पथ के करीब बन रहे वीआईपी रेजीडेंसी का निर्माण भी बहुत तेजी से चल रहा है, जो पटना का सुपर लग्‍जरी अपार्टमेंट होगा.

बनने के बाद ऐसा दिखेगा VIP रेजीडेंसी.

बुकिंग यहां चल रही है

गोला रोड के ग्रीन वाटिका प्रोजेक्‍ट में बुकिंग को लेकर अभी ग्राहकों में काफी उत्‍साह है. कंस्‍ट्रक्‍शन करा रही कंपनी गृह वाटिका का आफिस एसके पुरी में इलेक्ट्रिक ऑफिस के पास दीप्ति राय कांप्‍लेक्‍स में है. आप आगे की जानकारी/बुकिंग/पेमेंट प्‍लान जानने के लिए इन नंबरों पर कॉल कर सकते हैं – 8578000559/8578000539.

(Powered)

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)