धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

लाइव सिटीज डेस्क : जूलरी आपके व्यक्तित्व का आईना होती है. जूलरी की स्टाइल और डिजाइन आपकी पर्सनालिटी को कंप्लीट करती है. जबकि जूलरी का सेलेक्शन आपकी सोच और विचारों की प्रक्रिया को दर्शाता है. इसलिए जूलरी न सिर्फ आपकी प​र्सनालिटी को निखारती है बल्कि आपके भीतर खुद के लिए भरोसा भी पैदा करती है. जूलरी वर्ल्ड में रोज नए एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं. नए ट्रेंड की जूलरी मार्केट का हॉट केक है. लेकिन ट्रेडिशन के साथ अगर ट्रेंडस की तलाश है तो आपकी ये ख्वाहिश डाक बंगला रोड पर स्थित हीरा पन्ना ज्वैलर्स में पूरी होती है.

जूलरी में विदेशी ट्रेंडस कस्टमर्स को हमेशा से भाते रहे हैं. ऐसी जूलरी में लोकल क्राफ्टसमैन की कला भी शामिल हो जाए तो जूलरी देखने वाले का मन मोह लेती है. आजकल ब्राइडल जूलरी कलेक्शन में मुगलिया गोल्ड डिजाइन के साथ हैदराबादी जड़ाऊ डायमंड जूलरी सरीखे कॉम्बिनेशन खूब किए जा रहे हैं. डायमंड में नए कट्स के साथ हो रहे एक्सपेरिमेंट भी कस्टमर्स को खूब भा रहे हैं. जूलरी के इस ट्रेडिशनल फ्यूजन के बारे में हमने हीरा—पन्ना ज्वैलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट शेखर केशरी से बात की.

समझते हैं सपनों की अहमियत

शेखर केसरी बताते हैं कि 21वीं सदी ट्रेडिशनल डिजाइन में एक्सपेरिमेंट और फ्यूजन का दौर है. हम कस्टमर्स के सपनों और चाहत की अहमियत समझते हैं. इसीलिए हीरा—पन्ना ज्वैर्ल्स में दुनिया भर के लेटेस्ट जूलरी ट्रेंड ही आपको मिलते हैं. यहां खासतौर पर लोकल कारीगर आपके सपनों को अपनी कला से सजाते हैं. हीरा—पन्ना ज्वैलर्स इस बार खासतौर पर इजिप्ट और तुर्की की ट्रेडिशनल डिजाइन लेकर आए हैं. इस धनतेरस हीरा पन्ना ज्वैलर्स ग्रीको—रोमन और टर्किश डिजाइन का कलेक्शन लांच करने वाले हैं.

जहां Egypt से मिलता है India

ग्रीको—रोमन और Turkish डिजाइन कलेक्शन के बारे में शेखर केशरी बताते हैं कि ये कलेक्शन मिस्र की जूलरी ट्रेंड से मेल खाता है. लेकिन इस जूलरी कलेक्शन में भारतीय परंपराओं को भी शामिल किया गया है. Turkish डिजाइन कलेक्शन में कुंदन मीना जूलरी की जुगलबंदी आपके मन को अपनी ओर खींच लेती है. ये आपकी एम्बिशियस पर्सनालिटी और आध्यात्मिक शान्ति दोनों को दिखाता है. जबकि ग्रीको—रोमन स्टाइल में साउथ इण्डियन टैंपल जूलरी के मेल को भारत में सिर्फ हीरा—पन्ना ज्वैर्ल्स ने ही शुरू किया है.

हम पीढ़ियों का संबंध बनाते हैं

शेखर केशरी बताते हैं कि जूलरी वर्ल्ड में रोज ट्रेंड बदल जाता है. लेकिन जूलरी की हर डिजाइन अपनी कहानी खुद कहती है. जूलरी पहनने वाले के व्यक्तित्व को बयान करने वाली जूलरी पीढ़ियों से हमारी पहचान रही है.

हीरा—पन्ना ज्वैलर्स में दुनिया भर के कई देशों की डिजाइन को लोकल क्राफ्टसमैन ने अपनी कला बख्शी है. जो कला और संतुष्टि हमारी जूलरी बयान करती है उसकी मिसाल कहीं भी मिलना मुश्किल है. हम सिर्फ जूलरी ही नहीं देते हम संबंध भी कायम करते हैं.

मन मोह लेगी डायमंड जूलरी

हीरा पन्ना ज्वैलर्स इस धनतेरस डायमंड जूलरी में भी नया प्रयोग करने वाले हैं. डायमंड के ट्रेडिशनल राउंड कट और कोहिनूर कट से हटकर Oval Shape और Pear Shape का कलेक्शन लांच किया गया है. गोल्ड और प्लेटिनम जूलरी में जड़ने के बाद उसकी शान बढ़ाने वाला कुशन कट भी बिहार में पहली बार लांच होने जा रहा है. इसकी खूबी है कि डायमंड अपने साइज से बड़ा दिखता है. इसके अलावा प्लेटिनम, डायमंड, पोल्की, येलो गोल्ड, रोज गोल्ड जूलरी का कलेक्शन भी आपको लुभाने के लिए तैयार है.

सम्मानित हो चुकी है कला

हीरा पन्ना ज्वैलर्स सन् 1850 से पटना को अपनी कला से सजाते आ रहे हैं. हीरा पन्ना ज्वैर्ल्स पर ग्राहकों का भरोसा पीढ़ियों पुराना है. ये संभव हुआ है उनकी जूलरी की शुद्धता, बेजोड़ कला और गुणवत्ता के भरोसे. हीरा—पन्ना ज्वैलर्स की जूलरी आपमें पीढ़यों के भरोसे की शुद्धता पहनने का विश्वास भी जगाती है. उनकी आफ्टर सेल्स सर्विस बेजोड़ है. हीरा पन्ना बिहार का पहला जूलरी हाउस था जिसने अपने गहनों की 100 फीसदी पर बिना किसी कटौती के वापसी का भरोसा दिया. इसी वजह से उन्हें 2015—16 में रीडरशिप सर्वे में पब्लिक वोटों के आधार पर The World’s Greatest Brands का अवार्ड भी मिल चुका है.

आॅफर भी भरपूर हैं…

फेस्टिवल सीजन आ चुका है. धनतेरस भी करीब है. इस बार हीरा—पन्ना ज्वैलर्स अपने ग्राहकों के लिए भरपूर आॅफर्स भी लेकर आ रहे हैं. इस बार हॉलमार्क गोल्ड जूलरी में मेकिंग चार्ज पर 50% तक की छूट मिलने वाली है. जबकि सर्टिफाइड डायमंड जूलरी के मेकिंग चार्ज पर 100% तक की छूट है. हर खरीद के साथ GOLD COIN मिलना भी तय है. अगर कहीं किस्मत चमक गई तो लकी ड्रॉ में बंपर प्राइज भी जीतने का मौका मिल सकता है.

यहां करें संपर्क

हीरा पन्ना ज्वैलर्स के पटना में दो शोरूम हैं. पहला डाक बंगला रोड पर 7, हीरा प्लेस में स्थित है. जबकि हीरा पन्ना ज्वैलर्स की दूसरी शाखा बोरिंग रोड पर, 2, हीरा पन्ना, कॉर्मशियल कॉम्पलैक्स में स्थित है. अधिक जानकारी के लिए आप शोरूम पर पधारें या फिर मोबाइल नं. 9693244105 या 0612—2557459 पर संपर्क करें. आप हीरा पन्ना ज्वैलर्स को [email protected] पर ई—मेल भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :-

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी