बाबा रामदेव अब लाए पतंजलि की जींस, 7 हजार का कपड़ा मिल रहा मात्र इतने में

लाइव सिटीज , सेंट्रल डेस्क: योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि दीपावली और धनतेरस के मौके पर एक बार फिर नई प्रोडक्ट ले कर आई हैं. आख़िरकार पतंजलि ने कपड़ा बाजार का दरवाजा खटखटा दिया हैं. रामदेव ने धनतेरस के मौके पर पतंजलि परिधान का पहला स्टोर का उद्घाटन किया. पतंजलि परिधान का पहला स्टोर दिल्ली एनसीआर के पीतमपुरा में खोला गया. इस उद्घाटन के दौरान बाबा ने जींस-टी शर्ट से लेकर कई अन्य उत्पाद लॉन्च किए. रामदेव ने बताया कि दीपावली के अवसर पर कपड़ों की खरीदारी पर 25% छूट दिया जाएगा.

जानें महिलाओं के साथ पुरुषों के लिए क्या है खास :

रामदेव बाबा ने कहा कि आस्था ब्रांड में महिलाओं के कपड़े है तो संस्कार ब्रांड में पुरुषों के कपड़े हैं. इसी तरह लिव फ़िट ब्रांड में स्पोर्ट्स वियर की उपलब्धता है. करीब 35 सौ वेराइटीज स्टोर में उपलब्ध मिलेंगी. बाबा ने लोगों से कहा कि आप लोग स्वदेशी अभियान से जुड़कर देश को मजबूत बनाए.

बाबा रामदेव ने एक ट्वीट कर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह हाथ में दो टी शर्ट लिए खड़े हैं. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि जिस एक जींस और दो टी शर्ट की कीमत सात हजार रुपए होती है, वह 1100 रुपये में ही मिलेंगी. बाबा रामदेव ने ट्वीट कर लोगों से स्वदेशी अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए मल्टीनेशनल कंपनियों की लूट खत्म करने में योगदान देने की अपील की.

आपको बता दें कि पतंजलि परिधान में इंडियन कपड़ो से लेकर वेस्टर्न कपड़े, एक्सेसरीज और गहनों तक की बिक्री होगी. आस्था ब्रांड में महिलाओं के कपड़े हैं तो संस्कार ब्रांड में पुरुषों के कपड़े हैं. इसी तरह लिव फ़िट ब्रांड में स्पोर्ट्स वियर की उपलब्धता है. दिसंबर महीने तक देशभर में करीब इसके 25 नए स्टोर खुल जाएंगे.

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आयोजित उद्घाटन समारोह में बाबा रामदेव के साथ अन्य शख्सियतों के साथ पहलवान सुशील कुमार और फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*