AirAsia का नया ऑफर, मात्र 1498 रुपये में भरें उड़ान

air-asia

लाइव सिटीज डेस्क : अपने गर्मी की छुट्टियों का मज़ा अब आप और आसानी से उठा सकते हैं. आपकी समर वेकेशन को देखते हुए एयरएशिया एक बार फिर से अपने यात्रियों के लिए सस्ते दामों पर उड़ान के ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत यात्री महज 1,498 रुपये में हवाई यात्रा का लाभ उठा पाएंगे. कंपनी ने नया “हॉलीडे सेल” ऑफर लॉन्च किया है.  1,498 रुपये के ऑफर का लाभ यात्री गुवाहाटी-इंफाल रूट पर उठा सकते हैं. इस ऑफर से यात्री काफी कम कीमत पर हवाई यात्रा कर सकेंगे. वहीं यह ऑफर 14 मई 2017 तक ही मान्य रहेगा. इसके तहत एडवांस बुकिंग का लाभ आप सिर्फ 14 मई 2017 तक ही उठा सकेंगे. यह ऑफर 1 मई 2017 से 31 अक्टूबर 2017 तक की यात्राओं के लिए मान्य हैं.

कंपनी की वेबसाइट पर सस्ते हवाई रूटों की जानकारी उपलब्ध है. गोवा से हैदराबाद तक की हवाई यात्रा का किराया 1,999 रुपये है. वहीं बेंगलुरु से हैदराबाद तक की हवाई यात्रा का किराया 1,799 रुपये हैं. सिर्फ इतना नहीं, सस्ती यात्रा हवाई यात्रा के यह ऑफर्स घरेलू फ्लाइट्स तक ही सीमित नहीं है. अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्राओं पर भी यह ऑफर दिए जा रहे हैं. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक भुवनेश्वर से कोलालंपुर 3,399 रुपये में, कोलकाता से फुकेट 6,267 रुपये में और नई दिल्ली से बाली तक की हवाई यात्रा का किराया 10,999 रुपये है.

air-asia

बता दें इससे पहले भी एयर एशिया सस्ती हवाई यात्रा के ऑफर्स देता रहा है और बीते दिनों भी उसने एक ऑफर दिया था. पुराने ऑफर के तहत कंपनी ने देश के अलग अलग रूटों पर यात्रा के लिए 1099 रुपये में हवाई यात्रा के टिकट दिए थे. यह ऑफर बीते अप्रैल महीने में दिया गया था.

गौरतलब है कि कई एयरलाइंस कंपनी द्वारा रियायती किरायों के ऑफर्स से भारत में हवाई यात्रा बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. भारत में घरेलू हवाई यात्रियों की तादाद 20 प्रतिशत की रफ्तार से बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें – गुड न्यूज़ : अब सातवें वेतन का लाभ पेंशनरों को भी...