साथ हुए एयरटेल और ओला, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे…

ola-airtel

लाइव सिटीज डेस्क : देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने ग्राहकों को अलग-अलग डिजिटल सर्विस प्रदान करने के लिए भारत की सबसे बड़ी कैब कंपनी ओला के साथ साझेदारी की है. एयरटेल और ओला के इस साझेदारी के तहत ओला एयरटेल पेमेंट बैंक को अपने ऐप से जोड़ लेगा, साथ ही ओला के मोबाइल वॉलिट के जरिए एयरटेल से जुड़े पेमेंट किए जा सकेंगे.



बता दें कि ओला मनी का माई एयरटेल एप और एयरटेल की वेबसाइट के साथ को-ओर्डिनेट किया जाएगा. वहीं, एयरटेल की वेबसाइट से एयरटेल प्री-पेड/डीटीएच/ब्रॉडबैंड के लिए ओला मनी के जरिए पेमेंट किया जा सकेगा. इतना ही नहीं एयरटेल की खुदरा दुकानें इन जगहों पर लगे kiosks के माध्यम से उन ग्राहकों को सहायता पहुंचाएगी जो ओला बुक कराना चाहते हैं.

ola-airtel

कंपनी ने एक बयान में कहा कि, दोनों कंपनियां मिलकर आने वाले दिनों में ओला ग्राहकों को एयरटेल के स्टेबल से वैल्यू एडेड सर्विस प्रोवाइड करेंगी. एयरटेल के एमडी और सीईओ (इंडिया और साउथ एशिया) गोपाल विट्ठल ने कहा कि, दोनों कंपनियों के पास ताकत हैं, जो एक दूसरे की पूरक भी हैं। इससे ग्राहकों के लिए शानदार प्रोडक्ट्स बनाने में मदद मिलेगी.

इसके अलावा इस पार्टनरशिप से एयरटेल ओला कैब में ओला प्ले पर इंटरटेनमेंट सूट्स भी प्रोवाइड करेगी. ओला के सीईओ और को-फाउंडर भाविश अग्रवाल ने बताया कि ‘दोनों कंपनियों की पार्टनरशिप से कंपनी और ग्राहक दोनों को सुविधा और मोबिलिटी के मामले में काफी फायदा पहुंचेगा. यह ऐसी पहली साझेदारी है जिससे ग्राहकों को फायदा होगा साथ ही उन्हें अलग-अलग तरह के ऑफर्स भी दिए जाएंगे’.

हाल ही में उबर ने ग्राहकों को लुभाने के लिए घर-घर तक खाना पहुंचाने के लिए एक नई सर्विस UberEATS लॉन्च की थी. बता दें कि इसके लिए कंपनी ने 200 रेस्तरां के साथ साझेदारी की है.

हालांकि, यह सेवा सिर्फ मुंबई में ही शुरू की गई है.