अंशुल होम्स ने दिया अपने ग्राहकों को सपनों की चाबी

टाउनशिप प्रोजेक्ट एचटूओ सिटी, शिवाला टी1 के 45 फ्लैट एवं पर्ल एन्क्लेव के 30 फ्लैट के ग्राहकों को पहली चाबी सौंपी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की सुप्रसिद्ध रियल एस्टेट की कंपनी अंशुल होम्स ने अपने बहुप्रतीक्षित टाउनशिप प्रोजेक्ट एचटूओ सिटी, शिवाला टी1 के 45 फ्लैट  एवं पर्ल एन्क्लेव के 30 फ्लैट के ग्राहकों को पहली चाबी सौंपी. इस अवसर पर अंशुल होम्स के सीएमडी राहुल कुमार ने बताया कि  एचटूओ  सिटी के टी 148  का 90 प्रतिशत कार्य हो गया है.

हम आज ग्राहकों को प्राम चाबी दे रहे हैं जिसमें ग्राहक अपने इस चाबी को लेकर अपने फ्लैट का कार्य देख सकते है और अपने अनुसार इसकी साज सज्जा कर सकते हैं,

वहीं दूसरा मकसद सभी को एक मंच पर लाकर गेट टू गेदर करना भी है, जिसमें ग्राहक, जमीन मालिक, सभी वेंडर और सभी अंशुल होम्स के कर्मचारियों के साथ मिलकर इस खुशियों के पल को आनंद के साथ मनाना है.

वहीं दूसरी ओर इस अवसर पर कंपनी के एमडी विनोद कुमार सिंह, फाइनांस हेड भावना सिंह, संदेश कुमार सहित अंशुल होम्स के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.  कार्यक्रम काफी भव्य रहा जिसमें कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ.

https://youtu.be/aO51h-s73vM

अंशुल होम्स आज सबसे विश्वास का प्रतिक बन चुका है और अपने सभी समय पर पोजिशन देने और अपने सही कार्यों के लिए कई सम्मान प्राप्त कर चुकी है, साथ ही पटना के कई विश्वस्तरीय सुख सुविधा से सुज्जित कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं.