मौका ही मौका……बैंगलोर साड़ी हाउस में सरप्राइज साड़ी सेल 

saari-wear
लाइव सिटीज डेस्क/पटना: सावन का महीना आने वाला है. लगन भी जोरों पर है. रमजान का महीना है और ईद की तैयारियां चल रही हैं. शादी—विवाह, पर्व और तीज—त्योहार के मौकों पर गृहिणियां नई साड़ियां जरूर खरीदती हैं. बात जब साड़ी खरीदने की आती है तो महिलाएं हमेशा किसी विश्वसनीय साड़ी प्रतिष्ठान से शॉपिंग करना पसंद करती हैं. और प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान से अगर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा हो यानी वहां पर कोई सेल चल रही हो तो फिर इसे तो सोने पर सुहागा ही कहेंगे.
बैंगलोर साड़ी हाउस पटना की प्रतिष्ठित एवं पुरानी साड़ी की दुकान है. पटना मार्केट स्थित इस दुकान में 10 जून 2017 से सरप्राइज सेल शुरू होने जा रही है. यह सेल रमजान और ईद के मौके पर लगाई जा रही है. इस सेल में शॉप में काफी कम कीमत में लेटेस्ट डिजाइन की साड़ियां, लहंगा, चुन्नी एवं सलवार—सूट उपलब्ध करवाई जा रही है.
saari-wear
बैंगलोर साड़ी हाउस के संचालक अशोक चाण्डक के मुताबिक, ‘यह सेल सामान्य सेल से बिल्कुल अलग है और थोड़े ही समय के लिए है. इसमें कस्टमर्स को 10 से 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इस सेल के बाद से कस्टमर्स को फिर से पुरानी कीमतों पर ही खरीदारी करनी पड़ेगी.
और इस सेल के लिए फिर से एक साल तक के लिए इन्तजार करना पड़ेगा.