BSNL का नया धमाकेदार प्लान, Jio Giga Fiber को देगा टक्कर

रिलायंस जियो, भारत संचार निगम लिमिटेड, जियो, reliance jio, Jio Giga Fiber, jio , giga fiber, Jio, BSNL offers, BSNL, broad band service, बीएसएनएल, BSNL, bsnl latest plan, Reliance Jio,

लाइव सिटीज डेस्क : रिलायंस जियो के जियो गीगा फाइबर के जवाब में भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. 491 रुपये की कीमत वाले इस प्लान में यूजर को 20 mbps की हाई स्पीड से प्रतिदिन 20 GB डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है. हाई स्पीड डेटा के साथ इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. कंपनी ने इस प्लान को ‘सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान’ होने की बात कही है.

इससे पहले भी BSNL ने जून में दो प्लान लॉन्च किए थे. जहां 777 रुपये वाले प्लान में यूजर को 50mbps की स्पीड से 500 GB डेटा मिलता है, वहीं 1277 रुपये वाले प्लान में यूजर 100mbps की स्पीड के साथ 750 GB इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं.

बता दें, गुरुवार को हुई रिलायंस जियो की ऐनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो गीगा फाइबर की लॉन्चिंग की घोषणा की थी. घोषणा करते वक्त रिलायंस जियो की डायरेक्टर ईशा अंबानी ने कहा था कि mbps के दिन गए, अब gbps की बात होगी. इसके अलावा कंपनी ने जियो फोन 2 भी लॉन्च किया था.

15 अगस्त से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

आपको बता दें कि JioGigaFiber की सर्विस 15 अगस्त से शुरू होने वाली है. बीएसएनएल के नए प्लान में यूजर को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है. बीएसएनएल के एनके मेहता ने कहा कि बीएसएनएल का यूजर्स को हाई क्वालिटी वाली और किफायती सर्विस देने का प्लान है. बीएसएनएल का 491 रुपये वाला प्लान सभी कस्टमर सर्विस सेंटर, फ्रेंचाइजी और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*