JEE में Jupiter के छात्रों का बेहतरीन रिजल्ट

पटना : जेईई एडवांस की परीक्षा में Jupiter के छात्रों ने बेहतरीन सफलता प्राप्त किया है. Jupiter के छात्रों ने अपने प्रतिभा का पूर्ण परिचय दिखा अपने गुरुजनों को भी रिजल्ट से चौंका दिया. सभी गुरुजन छात्रों को आनेवाले समय के लिए शुभकामनाएं दी.साथ ही इंजीनियरिंग में कैसे अच्छा करें इसके लिए भी टिप्स दिया, ताकि छात्र अधिक से अधिक स्कोर करें और अच्छे कम्पनियों में प्लेसमेंट पाएं.

संस्थान के निदेशक धनंजय नरायण ने बताया कि इस बार इन बच्चों ने एडभांस में भी अच्छा स्कोर कर के बिहार का नाम रोशन किया है. फिजिक्स के अध्यापक एवं संस्थान के सीईओ जे. रॉय ने मिठाई खिलाकर छात्रों का स्वागत किया.

 

D.N.Sir_Photo

एडवांस में सफल छात्रों ने आगामी परीक्षा के लिए Jupiter में पढ़ रहे बच्चों को अपनी सफलता का राज बतलाया. उनलोंगों ने कहा की सबसे जरूरी है नियमित अभ्यास एवं दृढ़ संकल्प. कुछ छात्रों ने अपनी गरीबी को पढ़ाई में बाधा नहीं बनने दिया और सफलता हासिल की.

संस्थान में इंजीनियरिंग एवं मेडिकल के फॉउंडेशन एवं टारगेट बैच के लिए नामकन जारी है. जिसमें कोई भी छात्र/छात्राएं सम्मिलित हो कर लाभ उठा सकते हैं. संस्थान में नये सत्र में नामांकन के लिए सिर्फ फॉउंडेशन बैच के लिए स्कॉलरशिप टेस्ट का आयोजन कर रहा है जिसमें 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले छात्र/छात्राओं को 100 प्रतिशत का स्कॉलरशिप दिया जाएगा. संस्थान में मेडिकल एवं इंजिनियरीग के छात्रों के लिए अलग-अलग बैच की व्यवस्था की गई है.

क्लास के अलावा डाउट क्लास की भी व्यवस्था कि गई है.