तैयार हो जाइए! फिर से आ रही है ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

लाइव सिटीज डेस्कः अमेज़न ने जानकारी दी है कि वह अपने यूज़र के लिए एक बार फिर सेल का आयोजन करेगी. हाल ही इस अमेज़न द्वारा आयोजित ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को कंपनी ने अब तक का अपना सबसे बड़ा शॉपिंग इवेंट करार दिया था.

कंपनी इसी सफलता को दोहराने के मकसद से 4 अक्टूबर से फिर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आयोजित करेगी.  आने वाली सेल में इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सिटीबैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. जो भी यूज़र ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अमेज़न पे बैलेंस के जरिए भुगतान करेंगे. उन्हें 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. कंपनी ने जानकारी दी है कि सेल के दौरान करीब 10 करोड़ प्रोडक्ट सस्ते में उपलब्ध होंगे.

अमेज़न ने बताया है कि वह सैमसंग, सोनी, एचपी, एलजी, नोकिया और ऐप्पल ब्रांड के प्रोडक्ट पर धमाकेदार ऑफर देगी. सेल की प्रमोशनल तस्वीर में आईफोन और पीएस4 की तस्वीर का इस्तेमाल हुआ है. इसके अलावा वनप्लस, डेल, हॉनर और वीवो जैसे ब्रांड भी बैनर का हिस्सा हैं. अमेज़न ग्राहकों को बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी देगी.  अमेज़न की पिछली सेल में स्मार्टफोन और बडे़ इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट सबसे ज़्यादा बिके थे.

पिछले साल की दीवाली सेल की तुलना में कंपनी इस बार 2.5 गुना ज़्यादा स्मार्टफोन बेचने में कामयाब रही है. बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की सेल तो चार गुना ज़्यादा हुई है.

यह भी पढ़ें – आज शाम 6 बजे से शुरु होगी iPhone 8 और 8 प्लस की बिक्री
11 अक्टूबर को होगा लॉन्च Honor 7X
खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा