सिर्फ 999 रुपये में करें हवाई सफर, यह कंपनी दे रही ऑफर

लाइव सिटीज डेस्क : क्रिसमस और न्यू ईयर पर अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए गुड न्यूज़ है. देश में सस्ता हवाई सफर कराने वाली कंपनी इंडिगो ने यात्रियों के लिए सस्ते हवाई सफर का ऑफर पेश किया है. दरअसल कंपनी ने 20 करोड़ यात्रियों को हवाई सेवा देने का रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक दिल्ली से जयपुर के लिए सिर्फ 999 रुपए में हवाई सेवा दी जा रही है.

अगर आप गुवाहाटी से बागडोगरा के बीच सफर करते हैं तो फिर 1005 रुपए का टिकट मिलेगा. चेन्नई से कोयंब्टूर के लिए 1095 रुपए, जम्मू से श्रीनगर के लिए 1112 रुपए, इंफाल-गुवाहाटी 1212 रुपए, भुवनेश्वर-कोलकाता 1299 रुपए है और चेन्नई से बंगलूरू के लिए 1120 रुपए में टिकट मिलेगा. गोवा तक का सफर मात्र 1300 रुपए में कर सकते हैं. बंगलूरू से गोवा की यात्रा करने पर 1300 रुपए खर्च करने होंगे.



इंडिगो फिलहाल अपनी एटीआर सर्विस की शुरुआत दक्षिण के शहरों से करेगा. इसके लिए कंपनी ने 50 एटीआर एयरक्राफ्ट की फ्लीट तैयार की है. जिन शहरों में यह सर्विस दी जाएगी उनमें हैदराबाद, चेन्नई, बंगलूरू, मंगलौर, मदूरै, नागपुर, तिरुपति और राजामुंदरै शामिल हैं. हवाई यात्रा करने के इच्छुक यात्री अब सिर्फ 999 रुपये में फ्लाइट की यात्रा कर सकते हैं. विमानन कंपनी इंडिगो नया ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत कुछ रूट्स पर फ्लाइट टिकट्स महज 999 रुपये से शुरू हो रहे हैं.

Good News : अब दो साल नहीं, छह महीने में पूरी होगी रेलवे भर्ती प्रक्रिया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दिल्ली से लेकर जयपुर तक की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए 999 रुपये का टिकट रखा गया है. वहीं, बागडोरा से गुवाहाटी तक की हवाई यात्रा के लिए टिकट की कीमत 1005 रुपये होगी. कोयंबटूर से लेकर चेन्नई तक की फ्लाइट के टिकट की कीमत कंपनी ने 1095 रुपये तय की है. बता दें कि हाल ही में स्पाइस जेट ने भी कुछ नई फ्लाइट्स सेवा शुरू की है. स्पाइस जेट अब रोजाना चेन्नई-कोच्चि, चेन्नई-कोलकाता, कोलकाता-पोर्ट ब्लेयर रूट के लिए फ्लाइट्स शुरू कर चुका है.