रेप के बढ़ते मामले पर बोले उद्योगपति आनंद महिंद्रा- ‘रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूंगा..

anand mahindra, tweet, रेप, मर्डर, क्राइम न्यूज़, इकॉनमी न्यूज़, economy news, hindi news, हिंदी समाचार, बिग न्यूज़, कठुआ रेपकेस, tweet, big statement

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जम्मू के कठुआ और यूपी के उन्नाव में हुए गैंग रेप पर पूरा देश उबल रहा है. उन्नाव और कठुआ गैंगरेप की घटना देशभर के लिए चौंकाने वाली है. हर किसी के मन में एक बार फिर महिला सुरक्षा के प्रति चिंता सामने आई है. जहां रेप के मामले में देशभर में गुस्सा है हर किसी में. वहीँ इनसब में गुस्सा होने वाले एक उद्योगपति का नाम भी सामने आया है. इस कड़ी में अब नया नाम उद्योगपति आनंद महिंद्रा का जुड़ा है. जहां बॉलीवुड स्टार्स, खिलाड़ियों ने ट्वीट किया है तो इसमें उद्योगपति कहा पीछे रहने वाले थे. महिंद्रा ने ट्वीट कर बलात्कारियों और हत्यारों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ सूरत की घटना का जिक्र किया है. सूरत में 11 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था, जिसके शरीर पर 86 चोटों के निशान थे.

इसी घटना का जिक्र करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, ‘जल्लाद का काम महत्वाकांक्षी नौकरी नहीं है लेकिन बच्चियों के क्रूर बलात्कारियों और हत्यारों को फांसी देने के लिए मैं ये करने को खुद से तैयार हूं. मैं शांत रहने के लिए कड़ी मेहनत करता हूं, लेकिन यह देखने के बाद कि हमारे देश में ऐसा हो रहा है मेरा खून खौल उठता है…’ 6 अप्रैल को सूरत के भेस्तान इलाके में एक बच्ची का शव मिला था, जिसके शरीर पर 86 चोटों के निशान थे.

ये मामला तब सामने आया है, जब हाल ही में कठुआ गैंगरेप मामला खबरों में है. कठुआ में आठ साल की बच्ची की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. बच्ची को 10 जनवरी को अपहरण कर लिया गया था. उसे मंदिर में बंधक बनाकर रखा गया था. इस दौरान उसे भूखा रखा गया और नशीली दवाइयां दी गई और बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया. इसके बाद बच्ची की हत्या कर दी गई. बच्ची का शव 17 जनवरी को रसाना गांव के जंगल से मिला था.

यह भी पढ़ें:

Vodafone और Idea के 5000 कर्मचारियों की जाएगी नौकरी, विलय से पहले बुरी खबर

इस मामले में हेड कांस्टेबल, एक सब-इंस्पेक्टर, दो विशेष पुलिस अधिकारी सहितआठ लोग गिरफ्तार किए गए और उनमें से सात के खिलाफ आरोप दायर किया गया है. इस मामले के विरोध में हुई रैली में शामिल होने के बाद बीजेपी के दो मंत्रियों चौधरी लाल सिंह और चंदर प्रकाश गंगा ने पद से इस्तीफा दे दिया.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*