Vodafone का JIO पर डबल अटैक, अब मिलेगा 28 GB की जगह 56 GB डेटा

लाइव सिटीज डेस्क : वोडाफोन ने अपने 348 रुपये वाले प्रीपेड पैक को अगस्त महीने में लॉन्च किया था. कंपनी ने अब इस प्लान को अपग्रेड कर दिया है. उपभोक्ता को अब 348 रुपये वाले प्रीपेड पैक में हर दिन इस्तेमाल के लिए 1 जीबी की जगह 2 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक 28 दिनों तक मुफ्त वॉयस कॉल का फायदा पाते रहेंगे, रोमिंग में भी.

इस तरह से देखा जाए तो अब ग्राहकों को पहले मिलने वाले कुल 28 जीबी डेटा की जगह 56 जीबी डेटा मिलेगा. पहली नज़र में यह साफ है कि वोडाफोन ने ग्राहकों के लिए इस रीचार्ज पैक को पहले की तुलना में और लुभावना बना दिया है.



अब आपको हम 348 रुपये वाले वोडाफोन प्रीपेड पैक के बारे में विस्तार से बताएंगे. इसकी वैधता 28 दिन की है और इस्तेमाल के लिए हर 2 जीबी डेटा मिलेगा. मुफ्त वॉयस कॉल की सुविधा होगी, पहले की तरह. ग्राहक रोमिंग में भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के आउटगोइंग कॉल कर पाएंगे. बता दें कि अनलिमिटेड कॉल की एक सीमा है. यूज़र एक दिन में सर्वाधिक 250 मिनट मुफ्त बातें कर सकता है और हफ्ते में यह सीमा 1000 मिनट की है. अगर आप निर्धारित सीमा से ज़्यादा बात करते हैं तो हर कॉल के लिए 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से शुल्क देना होगा.

Vodafone के साथ करें अनलिमिटेड बातें, सिर्फ 199 रुपये में

इसके अलावा 348 रुपये वाले प्लान को वोडाफोन ऐप या वेबसाइट से रीचार्ज कराने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. देखा जाए तो इस पैक की सीधी भिड़ंत एयरटेल के 349 रुपये वाले पैक से है. यह रीचार्ज पैक भी हर दिन 2 जीबी 4जी डेटा, मुफ्त वॉयस कॉल और 28 दिन की वैधता के साथ आता है. वहीं, रिलायंस जियो के 309 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 49 जीबी डेटा मिलता है. 49 दिन के लिए हर दिन 1 जीबी के हिसाब से. इस पैक में मुफ्त वॉयस कॉल, 3,000 एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन जैसे फायदे मिलते हैं.