अब 69 रुपये में वोडाफोन देगा अनलिमिटेड कॉल के साथ डेटा भी

लाइव सिटीज डेस्क : वोडाफोन इंडिया की ओर से ‘सुपरवीक’ के नाम से नया प्लान लॉन्च कर दिया है. इस नए प्लान में वोडाफोन 69 रुपये की कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डेटा का ऑफर भी दे रहा है.

नए वोडाफोन सुपरवीक प्लान में ग्राहकों को 69 रुपये की कीमत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल की सुविधा मिलती है. इसके अलावा 500 एमबी डेटा भी इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा. जैसा कि नाम से ज़ाहिर है इस प्लान की वैधता एक सप्ताह यानी सात दिन होती है. इस प्लान के बारे में कंपनी का कहना है कि ग्राहकों के पास हर हफ्ते अनलिमिटेड सुपरवीक प्लान खरीदने का विकल्प मिलेगा. सुपरवीक प्लान सभी रिटेल आउटलेट, यूएसएसडी, वेबसाइट और माय वोडाफोन ऐप के जरिए रीचार्ज कराने के लिए उपलब्ध है.

इस नए प्लान की वजह हाल ही में रिलायंस जियो के द्वारा अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में बदलाव किया जाना लगती है. बता दें कि जियो के 52 रुपये वाले पैक की वैधता सात दिन ही है. इसमें ग्राहकों को हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 150 एमबी 4जी डेटा मिलेगा और कुल 1.05 जीबी. इसके अलावा इस पैक में अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल, रोमिंग की सुविधा भी मिलती है.

इतना ही नहीं रिलायंस जियो के जियो फोन को चुनौती देने के लिए अब वोडाफोन सिर्फ प्लान की बदौलत ही नहीं बल्कि हैंडसेट के साथ भी मैदान में उतर आई है. हाल ही में वोडाफोन ने माइक्रोमैक्स के साथ पार्टनरशिप में माइक्रोमैक्स भारत 2 अल्ट्रा को उतारा है. वोडाफोन के इस सबसे सस्ता 4जी फोन की प्रभावी कीमत 999 रुपये होगी. कंपनी ने कहा है कि फोन को नवंबर महीने से उपलब्ध कराया जाएगा.