वेडिंग सीजन में बेस्ट लुक मिलेगा सिर्फ ‘लुक्स सैलून’ में, 15 जनवरी तक 30% डिस्काउंट भी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुंदर दिखना कौन नहीं चाहता है. ग्लैमर और फैशन के इस दौर में हर कोई अपने लुक को लेकर काफी कॉन्शस है. आपकी स्मार्टनेेस की एक बड़ी पहचान आपका लुक ही है. कहते भी हैं – फर्स्ट इम्प्रेशन इज दी लास्ट इम्प्रेशन. यानि पहली बार में अगर आप किसी को अपने अंदाज, अपने लुक से आकर्षित कर लेते हैं तो आपको कुछ और करने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. आपके इस इंप्रेशन को बेस्ट बनाता है आपका लुक और आपका लुक बहुत हद तक आपके हेयर (बालों) पर डिपेंड होता है.

आज कल हेयर स्टाइल को लेकर युवा पीढ़ी बहुत ज्यादा कॉन्शस है. हर युवा अपने हेयर स्टाइल को एक चलते ट्रेंड के साथ रखना चाहता है ताकि वो अपने को बेहतर दिखा सके. हेयर स्टाइल को लेकर कई प्रकार के हेयर कटिंग्स आज मार्केट में हैं. लेकिन क्या हर तरफ ये उपलब्ध है. जवाब है – नहीं, और जहां है वहां रेट हाई है. लेकिन अब आपके शहर पटना में स्थित ‘लुक्स सैलून’ में आपकी भी बेस्ट लुक की ख्वाहिश पूरी हो सकती है.

खास बात यह है कि यह सैलून यूनिसेक्स है. यानी चाहे आप पुरुष हों या ​महिसा, आपके लिए, आपके लुक के लिए एक सिंगल और बेस्ट प्वाइंट ​है ‘लुक्स सैलून’. यहां न सिर्फ आपको आपके मन के मुताबिक हेयर कटिंग की सुविधा मिलेगी, बल्कि आप अगर मकर संक्रांति पर्व के इस हफ्ते में यहां पहुंचते हैं तो आपको मिलेगा 30% तक का ऑफ. साथ ही एक बेहतरीन लुक जो आपके सेल्फ कांफिडेंस को रीगेन करने में मदद करेगा. आप भी अपने फर्स्ट इम्प्रेशन को लास्ट इंप्रेशन में तब्दील कर सकें.

हेयर कटिंग के अलावा ‘लुक्स सैलून’ के पास और भी बहुत कुछ

सिर्फ हेयर ​कटिंग ही नहीं, लुक्स के पास आपके लिए बहुत कुछ है. लुक्स के पास हेयर कटिंग के आलावा आपको और बेहतर बनाने के लिए सर से लेकर पांव तक की हर वो सुविधा है, जिससे आपकी खूबसूरती में निखार और आपकी पर्सनेलिटी में एक आत्मविश्वास आता है. ये सब आपको मिलेगा 30% के ऑफ पर. यानी लुक्स के किसी भी सैलून में आपके पूरे लुक को निखारने की हर सुविधा पर आपको 30% की छूट मिलेगी.

नई दुल्हनों के लिए खास फैसिलिटी

एक लड़की की जिन्दगी का सबसे हसीन पल होता है उसकी शादी. हर किसी की जिन्दगी में एक पल ऐसा आता है, जब वो सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण व्यक्ति बनता है. ये मौका होता है उस इंसान की शादी का. हर कोई अपने शादी को यादगार बनाना चाहता है. इसमें दुल्हा और दुल्हन के लुक्स काफी मायने रखते हैं. हर किसी की नजर सिर्फ इन्हीं को निहारती है.

ऐसे में दुल्हा हो या दुल्हन दोनों ही इस स्पेशल दिन पर बेहद खास दिखना चाहते हैं. आप भी इस साल दूल्हा या दुल्हन बनने जा रहे हैं तो आपके इस खास पल को बेहद खूबसूतर बनाने की रिस्पांसिबिलिटी ले सकता है ‘लुक्स सैलून’. ब्राइड के लुक को सिर से लेकर पांव तक सबसे बेहतरीन तरीके से सजाने और सवारने में लुक्स सैलून के स्टाफ माहिर हैं. तो इस साल शादियों के सीजन में अगर आप सबसे बेहतर दिखना चाहते हैं तो केवल ‘लुक्स सैलून’  से सम्पर्क करें.

लुक्स की फैसिलिटी :—

— हेयर कटिंग आपके अपने च्वाईस और ट्रेंड के अनुसार.
— ‘हेड टू टो ग्लेम’ यानी सिर से पांव तक, सारी सुविधाएं.
— यूनिसेक्स सैलून, यानी पुरूषो और महिलाओं दोनो के लिए वन स्टॉप.
— 30% ऑफ 15 जनवरी तक.
— ब्राइडल मेक ओवर की सबसे बेस्ट सुविधा.
— टोटैली परफेक्शन.

कैसे करें सम्पर्क :—

आप लुक्स के सैलून में सीधे पहुंच सकते हैं. लुक्स सैलून पटना के पाटलिपुत्रा कॉलोनी के बी.आर. हाउस, प्लॉट नं. 145 में स्थित है. आप सीधे 8447753065, 9507030009 या फोन नं. 0612—2266300 पर सम्पर्क कर सकते हैं. सैलून की ऑफिसियल साइट पर भी जाकर अपनी अप्वाइंटमेंट फिक्स करा सकते हैं. इसके अलावा अगर आप भी ‘लुक्स सैलून’ की फ्रेंचाइजी बिहार और झारखंड के किसी भी जिले में लेना चाहते हैं तो 8294444164 और 9708336300 पर संपर्क कर सकते हैं.

लुक्स सैलून के बारे में :—

बताते चलें कि ‘लुक्स सैलून’ 30 वर्षो से अपनी सेवाएं भारत में दे रहा है. 1989 में शुरू हुआ यह सैलून 2019 आते-आते देश के सबसे बड़े सैलूनों की श्रृंखला में शामिल हो गया है. 3000 से ज्यादा एम्प्लॉई वाले इस सैलून के हर वर्कर शार्प स्कील्ड हैं. लुक्स सैलून के देश भर में 86 से ज्यादा ब्रांच हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*