अपना घर बनाने में परेशानी है, तो मिलिए RK Contractor से, 101 दिनों में मिल जाएगा घर  

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : पटना में / बिहार में जमीन है . तो क्‍या आप घर बनाने में होने वाली असुविधाओं को लेकर परेशान हैं . कुछ समझ में नहीं आ रहा कि कहां से शुरु करें और कहां खत्‍म . तो अब हो जाइए बेफिक्र . क्‍योंकि आपकी सेवा में हाजिर हो गया है आर के कांट्रैक्‍टर . समय सीमा और क्‍वालिटी कंट्रोल की गारंटी देगा आर के कांट्रैक्‍टर . कास्‍ट का भी ध्‍यान रखेगा . और कुछ जानना चाहते हैं तो अभी फोन कर लीजिए  6299806503 या फिर 7004007801 पर .

आर के कांट्रैक्‍टर को बिल्डिंग कंस्‍ट्रक्‍शन के कार्य में महारथ हासिल है . पटना समेत बिहार में कई घर – दफ्तर बनाए हैं . आप उन्‍हें जाकर खुद देख सकते हैं . आर के कांट्रैक्‍टर के राजीव कहते हैं कि घर – दफ्तर बनाने को इच्‍छुक व्‍यक्ति को हमें सिर्फ स्‍वीकृत नक्‍शा और ड्राइंग देना होता है . फिर सारे काम को हम  101 दिनों में पूर्ण कर देते हैं . खर्च भी मार्केट रेट से कम बैठता है .

पटना के आनंदपुरी में बना रामायण भवन

बताया गया है कि आर के कांट्रैक्‍टर नक्‍शा स्‍वीकृत कराने और बैंक लोन मंजूर कराने में भी मदद करने को तैयार है . ऐसा इन्‍होंने अपने कई पुराने ग्राहकों के लिए किया भी है . राजीव कहते हैं कि हमने पटना में ही रामायण भवन को तीन महीने में तैयार किया . कितना सुंदर बना है यह दो मंजिला भवन, आप जाकर देख – परख सकते हैं . मुजफ्फरपुर में मातो श्री जी भवन का निर्माण कराया .

नई साइट पर जारी है निर्माण कार्य

राजीव कहते हैं कि उनकी कंपनी अभी करीब एक दर्जन और घरों का निर्माण कर रही है . बड़े – छोटे सभी किस्‍म का घर – दफ्तर हम बनाते हैं . वे कहते हैं कि ‘ हमारा घर ‘ उनकी कंपनी का मूल मंत्र है . वे इस फील्‍ड में अपनी कंपनी को इसलिए लेकर आए, क्‍योंकि उन्‍हें पता था कि लोग तमाम तरीके की परेशानियों को देख समझ ही नहीं पाते हैं कि घर बनाना कैसे शुरु करें . कहां से मिस्‍त्री जुगाड़ें और कहां से सामान लें .

उन्‍होंने कहा कि वे घर – दफ्तर की बेहतरीन इंटीरियर को भी तैयार हैं . लालसा तो यही है कि जिसके लिए भी घर बनाएं, तय समय सीमा में फर्निश्‍ड घर सौंपे, ताकि मुस्‍कुराता हुआ परिवार गृह प्रवेश करे . इच्‍छुक लोग ऊपर दिए गए नंबर के अलावा संपर्क करने को आर के कांट्रैक्‍टर के आनंदपुरी और एयरपोर्ट के पास स्थित दफ्तर में भी जा सकते हैं .

About परमबीर सिंह 1493 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*