NSIT और IOB के बीच MOU, शिक्षा ऋण में नहीं होगी परेशानी

लाइव सिटीज डेस्क:  नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी, अम्हारा, बिहटा ने आज दिनांक 06 जुलाई 2017 को राष्ट्रीयकृत इंडियन ओवरसीज बैंक के बीच एक दीर्घकालीन एमओयू पर सहमति बनी. इस एमओयू के अंतर्गत नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी में अध्ययनरत छात्रों को इंडियन ओवरसीज बैंक आसान शर्तो पर शिक्षा ऋण मुहैया कराएगी.

बैंक की ओर से उपस्थित वरिष्ठ अधिकारीगण और क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि छात्रों को शिक्षा ऋण के लिए बैंक की वेबसाइट पर उपलब्ध विद्यालक्ष्मी पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन देना होगा. आवेदन के उपरांत दस्तावेजों के सत्यापन के बाद बैंक छात्रों को ऋण मुहैया कराएगी.

संस्थान के रजिस्ट्रार श्रीकृष्णा मुरारी जी  ने इंडियन ओवरसीज बैंक के साथ एमओयू पर बैंक के अधिकारियों को धन्यवाद दिया और बैंक के प्रति आभार जताया. रजिस्ट्रार ने इसे संस्थान के छात्रों के हित में लिया गया सही कदम बताया. उन्होंने यह उम्मीद जतायी है कि ग्रामीण क्षेत्र के आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को इसका विशेष लाभ मिलेगा.

संस्थान के रजिस्ट्रार श्रीकृष्णा मुरारी जी ने यह भी आश्वासन दिया कि आगे भी छात्रों के हित में और भी फैसले लिए जाएंगे जिससे संस्थान और छात्र दोनों परस्पर तरक्की कर सकें.