Paras Hospital लेकर आया है हेल्थ चेक पैकेज 999 रूपये में, आपने चेक कराया क्या

पटना : देश-दुनिया में रहने वाले बिहार के लोग दिवाली और छठ में अपने घर को आते हैं. लोगों का आना अभी से प्रारंभ हो गया है. आने के पहले सभी अपना प्लान तय करते हैं. घर के सभी सदस्यों के स्वास्थ्य का हालचाल जानते हैं. ऐसे में ही, बिहार का सबसे बड़ा निजी अस्पताल Paras HMRI Hospital मात्र 999 रूपये में हेल्थ चेक पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज की सबसे बड़ी खूबी यह है कि नियमित प्रिवेंटिव हेल्थ चेक पैकेज पर दूसरा बिलकुल मुफ्त है. पटना में आप पारस अस्पताल में इस प्लान के तहत अपना हेल्थ चेक कराना चाहते हैं तो अपना अपॉइंटमेंट 8750695069 पर कॉल कर बुक करा लें.

पारस अस्पताल ने जानकारी दी है कि इस हेल्थ चेक पैकेज में कुल 5 प्लान हैं. पहले प्लान में Well Women Package है. मात्र 999 रूपये के इस पैकेज में इस प्लान के तहत पारस हॉस्पिटल अल्ट्रासाउंड पेल्विस, पेप स्मियर और अल्ट्रासाउंड ब्रेस्ट की रिपोर्ट के साथ डॉक्टर की कंसल्टेंसी भी प्रदान करेगा. मतलब यह है कि इस एक प्लान से महिलायें कई तरीके के रोगों के बारे में सही जानकारी प्राप्त कर सकती हैं.

दूसरे पैकेज में Child Care Plan है. इसके तहत 999 रुपयों में पारस हॉस्पिटल सीबीसी, टीएसएच, किडनी फंक्शन टेस्ट, लीवर फंक्शन टेस्ट के साथ कंसल्टेंसी प्रदान करेगा. पारस हॉस्पिटल का कहना है कि भारत के प्रत्येक बच्चे के लिए यह जांच समय-समय पर आवश्यक है. इतने प्रकार की जांच के लिए इससे बेहतर प्लान नहीं हो सकता है.

तीसरे प्लान में Liver Screening Package है. इस पैकेज में भी 999 रुपयों में जांच होगी. इस पैकेज के तहत पारस अस्पताल एलएफटी, एंटी-एचसीवी, एचबीएसजी और लीवर प्रोफाइल की जांच तो करेगा ही, साथ में कंसल्टेंसी भी प्रदान करेगा. पारस हॉस्पिटल का कहना है कि आज जिस तरीके का खान-पान है, वैसे में यह जांच समय-समय पर बहुत जरूरी है.

पारस

चौथे प्लान में Healthy Heart Package है. इस पैकेज के तहत पारस हॉस्पिटल ईसीजी, इको/टीएमटी और लिपिड प्रोफाइल की जांच करेगा. साथ में कंसल्टेंसी भी मिलेगी. इस पैकेज की कीमत भी अभी 999 रूपये है.

पांचवे प्लान में Kidney Screening Package है. इसकी जांच तो मात्र 499 रूपये में हो जाएगी. इसमें क्रिएटिनिन, यूरिन रूटीन और माइक्रोस्कोपी जांच होगी. कंसल्टेशन भी मिलेगा. पारस हॉस्पिटल ने कहा है कि इस हेल्थ चेक पैकेज का फायदा उठाने के लिए यह अधिक बेहतर है कि लोग भीड़ की अधिकता के कारण असुविधा से बचने को अपॉइंटमेंट प्राप्त कर लें. अपॉइंटमेंट के लिए आपको मोबाइल नंबर 8750695069 या लैंडलाइन नंबर 0612-7107700 पर कॉल करना है. हॉस्पिटल की इमरजेंसी का लैंडलाइन नंबर 0612-7107788 है.

धनतेरस पर बेस्ट आफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)