धनतेरस धमाका : चांद बिहारी ज्वेलर्स में खरीदें हल्की डायमंड ज्वेलरी सिर्फ 3000 रुपए में

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  अंग्रेजी में एक कहावत है — ‘Jewelry Is Like Ice Cream. There’s Always Room For More.’ सो, अभी धनतेरस करीब आ रहा है. आगे वेडिंग सीजन भी है. तो ऐसे में क्या आप नई जूलरी नहीं खरीदेंगे. अभी तो आॅफर भी है. जूलरी के बिलकुल नए डिजाइन पटना में लेकर आए हैं चांद​ बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स. बजट और आॅफर्स के साथ आपकी सभी जरूरतों के लिए हैं. गोल्ड जूलरी के साथ डायमंड जूलरी भी है. आगे हम आपको एक बेहद ख़ास ऑफर के बारे में बताएंगे.

चांद बिहारी अग्रवाल जूलरी हाउस पटना के बुद्ध मार्ग में पाल होटल के सामने वाली स्ट्रीट में व्हाइट हाउस में स्थित है. यहां नया बहुत कुछ है. आज बात ट्रेंडी ब्राइडल कलेक्शन की. इस बारे में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के निदेशक और जूलरी एक्सपर्ट पंकज अग्रवाल बताते हैं कि, ‘आजकल ब्राइडल ज्वेलरी में इंडो-वेस्टर्न लुक ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जैसे बोल्ड राजस्थानी पेंडेंट में साथ सेमी प्रीशियस स्टोन्स की जुगलबंदी.

 

फेस्टिवल सीजन के लिए हो जाएं रेडी, चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में मिलेगी हॉट-ट्रेंडिंग जूलरी

इस क्रम में अगर आप बजट शॉपिंग करना चाहते हैं, और कम दाम में कुछ बढ़िया आइटम खरीदना चाहते हैं तो भी चांद बिहारी अग्रवाल जूलरी हाउस ने इसके लिए ख़ास इंतजाम किये हैं. यहां हल्के वजन (Low Weight) वाली डायमंड जूलरी भी मौजूद है. ख़ास बात यह है कि इनकी रेंज सिर्फ 3000 रुपए से शुरु होती है.

ड्रेस के साथ रंग बदलेगी जूलरी

चांद​ बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के वेडिंग कलेक्शन में इन दिनों इंटरचेंजेबल स्टोन्स के विकल्प वाली मॉड्यूलर जूलरी भी शामिल है. पंकज अग्रवाल बताते हैं कि मॉड्यूलर जूलरी फ्यूचर की जूलरी है. यानी ऐसी जूलरी जिसके स्टोन्स को कपड़े के रंग के अनुसार मैच करके बदला जा सके. यह आजकल हर दुल्हन की लिस्ट में सबसे ऊपर है. इसी के साथ ही मल्टीकलर्ड सैफायर्स, सॉलिटेयर ईयररिंग्स, मोतियों का शानदार सेट, गोल्ड और डायमंड की चूड़ियां और अलग-अलग ड्रेस से मैच करते कुछ ईयररिंग्स भी साथ मेें इस सेट को पूरा करते हैं. चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स में जूलरी हर रेंज में उपलब्ध है. कीमत की बात करें तो सिर्फ 8,000 रुपये से शुरू होकर आपके बजट के अंत तक जाती है.

बता दें कि पटना में अभी धनतेरस का सबसे बेस्ट आॅफर दे रहे हैं चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स. यहां आपको हर खरीद पर निश्चित रूप से गोल्ड लॉकेट भी मिल सकता हैं. इतना ही नहीं जूलरी मेकिंग पर 100 प्रतिशत तक छूट भी दिया जा रहा है. धनतेरस पर लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में चांद बिहारी अग्रवाल ज्वैलर्स के चांद बिहारी और पंकज अग्रवाल बताते हैं कि हम ट्रेडिशनल के साथ ही ट्रेंडी और फैशन वर्ल्ड की लेटेस्ट डिजाइन पर भी काम करते हैं. इसी वजह से जूलरी की दुनिया का हर लेटेस्ट ट्रेंड हम अपने ग्राहकों को देते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*