भाग दौड़ वाली लाइफ में लजीज व्यंजनों संग क्वालिटी डिनर करेंगे पटनावासी

लजीज व्यंजनों संग क्वालिटी डिनर करेंगे पटनावासी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना के फूड लवर्स अगर अपने जायके में बदलाव चाहते हैं, वो भी बजट में। तो यह मौका पटनाइट्स मिलेगा होटल पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन में, जहां फूड फेस्टिवल के तहत एक आकर्षक कैंडल लाईट डिनर का आयोजन किया जा रहा है. इसमें राजधानी वासियों के लिए वेज और नॉन वेज का बेहतरीन जायका शामिल किया है.

ये जानकारी आज होटल में संवाददाता सम्‍मेलन में ईएएम नीरज ने दी. उन्‍होंने बताया कि इस कैंडल लाईट का आयोजन खास कर कपल्‍स और फैमली को ध्‍यान में रखकर किया गया है.  नीरज ने बताया कि पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन समय – समय पर पटना के फूड लवर्स के लिए ऐसे आयोजन करता रहा है.



इस बार हमने लोकलिटी को ध्‍यान में रखकर एक अनोखा कैंडल लाइट डिनर प्‍लान किया है, जिसमें लोग हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को शाम 07:30 से 10:30 बजे तक अनलिमिटेड फूड का आनंद उठा सकेंगे. वो भी मात्र 349 रूपये के बेहद आकर्षक मूल्‍य पर. इस डिनर की शुरूआत वेलकम ड्रिंक से होगी. उसके बाद वेज – नॉनवेज स्‍टार्टर, सूप और वेज – नॉनवेज मेन कोर्स परोसा जायेगा. डिनर का अंत स्‍वीट डिश के साथ होगा. यह कंसेप्‍ट पटना में पहली बार हम लेकर आये हैं. हमें उम्‍मीद है कि लोगों को यह‍ जरूर पसंद आयेगी.

वहीं, जीएम सेल्‍स सुनील ने बताया कि पटनावासियों के लिए इस तरह का आयोजन पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन की ओर से समय – समय पर किया जाता रहेगा, जो लोगों के पॉकेट को भी पसंद आये. उन्‍होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से हम लोगों के जायके में इजाफा तो करते ही हैं, साथ ही इस भागदौर वाली लाइफ में एक क्‍वालिटी डिनर का मौका भी मिलता है. इस डिनर टेबल को हमारे प्रोफेसनल शेफ सजाते हैं. संवाददाता सम्‍मेलन में मैनेजर सेल्‍स विनय कुमार, प्रिया और मिस्‍टर खान भी मौजूद रहे.