अब हवाई सफर का सपना होगा पूरा, ट्रेन से भी सस्ता हुआ किराया

indigo-brings-cheapest-air-tickets-rs1212-book-now

लाइव सिटीज डेस्क : कई बार ऐसा हुआ होगा कि आपका मन हवाई सफ़र पर जाने का हो, लेकिन पैसे की कमी आपको मायूस कर देता हो. अब हम आपको गुड न्यूज देने जा रहे हैं, जिससे आपकी यह दिली ख्वाहिश पूरी हो सकती है. अब आपको मन मार कर रहने की जरूरत नही पड़ेगी. दरअसल कुछ विमानन कंपनियां अपने हवाई किराये में इतनी छूट दे रही है कि आप आसानी से हवाई यात्रा कर सकते हैं. छूट के बाद हवाई किराया ट्रेन से भी सस्ता हो जायेगा.

जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा. दरअसल विमानन क्षेत्र की सबसे सस्ती कंपनी माने जाने वाली इंडिगो ने जुलाई में पटना से दिल्ली के रूट में सफ़र करनेवाले यात्रियों के लिए किराया राजधानी एक्सप्रेस के किराये से भी सस्ता कर दिया है. इंडिगो ने अपने समर सेल में घरेलू उड़ानों का टिकट सिर्फ 899 रुपये रखा है. वहीं स्पाइस जेट कंपनी भी अपने ग्राहकों के लिए केवल 849 रुपये में घरेलू उड़ानों के लिए टिकेट मुहैया करवा रही है. यह दर एकतरफ़ा, नॉन-स्टॉप उड़ानों पर लागू होगी.

इंडिगो पटना ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि अप्रैल माह के ऑफर पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिससे कंपनी काफी उत्साहित है. और इसी को देखते हुए समर सेल की घोषणा की गयी है. हमारा मकसद लोगों को पहले से आरामदायक और आनंददायक सफ़र करवाना है.

जानकारी के अनुसार गो एयर और जेट एयरवेज ने दिल्ली से पटना तक के लिए टिकट के दाम 2800 से 3400 रुपये के बीच रखा है. वहीं कई सुविधाओं से लैस पटना से दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के एसी का किराया 3800 रुपये है. बहरहाल इतने सारे सेलों के बीच एक बात तो तय है कि आने वाले दिनों में ग्राहकों की चांदी होने वाली है और उनकी छुटियां शानदार रहेंगी. तो बस यात्रा के लिए आप तैयार रहें.

इसे भी पढ़ें : भारी घाटे में है प्रभु की रेलवे, बढ़ सकता है किराया !
बल्ले-बल्ले पटनाः 1449 में कोलकाता , 3999 में बेंगलुरु, 3699 में मुंबई की नई फ्लाइट