अक्षय तृतीया पर ज्वेलरी खरीदें राधे कृष्णा से, ऑफर्स के साथ मेकिंग-डायमंड पर डिस्काउंट भी

लाइव सिटीज, पटना : अक्षय तृतीया का पर्व इस बार पूरे देश में बुधवार 18 अप्रैल को मनाया जा रहा है. हिंदू धर्म में इस मौके पर लोग घरों में नए सामान या सोने के आभूषण खरीद कर लाते हैं. अक्षय तृतीया का पर्व वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया को मनाया जाता है. शास्त्रों की मानें तो इस अवसर पर किए गए शुभ कार्य का अनंत फल मिलता है. इस दिन भगवान विष्णु की पूजा होती है, क्योंकि उन्होंने अक्षय तृतीया के दिन ही धरती पर परशुराम का अवतार लिया था.

अक्षय तृतीया को लेकर पटना में भी बाजार सज गए हैं. पटना के बाजारों में पूरी तरह रौनक छाई हुई है. अक्षय तृतीया को लेकर पटना के ज्वेलरी शॉप में चहल-पहल कुछ दिन पहले ही शुरू हो गई थी. आज पटना के छोटे से लेकर बड़े ज्वेलरी शॉप में लोगों की भीड़ देखी जा रही है. हर शोरूम अक्षय तृतीया पर अपने ग्राहकों को रिझाने में लगा है. हर तरफ ऑफर्स और डिस्काउंट्स की भरमार है, जिसका लाभ पटना के लोग भी जमकर ले रहे हैं.

अक्षय तृतीया को लेकर पटना के फेमस जगदेव पथ स्थित ज्वेलरी शॉप राधे कृष्णा ज्वेलरी के आउटलेट्स में आम दिनों से ज्यादा भीड़ देखने को मिल रही है. 18 अप्रैल को होनेवाले अक्षय तृतीया को लेकर यहां खरीदारों की भीड़ उमड़ने लगी है. राधे कृष्णा ने भी शादी सीजन और अक्षय तृतीया को देखते हुए अपनी पूरी तैयारी कर ली है. राधे कृष्ण ज्वेलरी शॉप के ऑनर अंकित अग्रवाल और पवन खेमका ने अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहकों के लिए कई तरह के आकर्षक ऑफर दे रहे हैं.

शोरुम मैनेजर सैकत रॉय

राधे कृष्णा ज्वेलर्स के शोरुम मैनेजर सैकत रॉय ने कहा, अक्षय तृतीया हमारे लिए एक अच्छा मौका है और हम इस बार अच्छे बिजनेस की उम्मीद कर रहे हैं. और तो और, यहां नई डिजाइन की ज्वेलरी की कई रेंज हैं. ग्राहकों की पसंद और डिमांड का खास ध्यान रखा जा रहा है. इस बार ज्वेलरी को लेकर बुजुर्गों व महिलाओं में ही नहीं, युवाओं में भी खास क्रेज देखा जा रहा है. ऑफिस व पार्टी से लेकर हर दिन के इस्तेमाल में आनेवाली ज्वेलरी की अधिक डिमांड लोग कर रहे हैं.

डायमंड सेट यूथ को कर रहा अट्रैक्ट

बात करें डायमंड सेट की तो यहां यूथ के लिए खासा कलेक्शन रखा गया है. कपल ब्रेसलेट से लेकर डायमंड कॉकटेल रिंग की काफी डिमांड में देखने को मिल रही है. डायमंड कॉकटेल रिंग कई तरह के डायमंड से मिलाकर बनाया जाता है, जिसमें अलग-अलग तरह के कट्स वाले डायमंड लगाए जाते हैं. डायमंड ज्वैलरी की रेंज 90 हजार रुपए से शुरू होती है. हालांकि यहां फैंसी, ट्रेंडी, फंकी और लो रेंज के भी डायमंड आपको मिल जाएंगे. इसकी स्टार्टिंग रेंज 9 हजार रुपए से होती है.

कुंदन और पद्मावत ज्वेलरी की अधिक डिमांड

गोल्ड प्रोडक्ट्स की बात करें तो यहां राधे कृष्णा में कुंदन और पद्मावत ज्वेलरी की बहुत अधिक डिमांड है. अगर आपकी भी शादी होनेवाली है तो इन ट्रेंडी डिजाइन्स की खरीदारी के लिए जगदेव पथ स्थित राधे कृष्णा ज्वेलर्स पहुंच सकते हैं. राधे कृष्णा में अक्षय तृतीया व वेडिंग सीजन को देखते हुए डायमंड और गोल्ड में कई आकर्षक डिजाइन्स के गहनों का कलेक्शन मौजूद हैं. यहां ब्राइडल स्पलेंडर कलेक्शन की डिमांड बहुत अधिक है. इसमें नेकलेस से लेकर इयर रिंग्स, चेन, फिंगर रिंग, टीका और नथ साथ में आ रहे हैं. एंटिक, चोकर और कुंदन की भी डिमांड है.

 

राधे कृष्णा ज्वेलरी शॉप में मौजूद लेटेस्ट ट्रेंड की ज्वेलरी पर एक नजर

कपल्स डायमंड ब्रेस्लेट : यह ब्रेसलेट दिखने में जितना खूबसूरत है, उतना ही डिमांड में भी है. खासकर यूथ के बीच इसका आकर्षण बहुत ज्यादा है. अपनी खूबसूरत डिजाइन की वजह से यह ग्राहकों को पहली नजर में ही पसंद आ जाता है. तो अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज ही अपने पार्टनर के साथ पहुंच जाएं राधे कृष्णा ज्वेलर्स शॉप में.

जड़ाऊ नेकलेस सेट : जड़ाऊ सेट नेकलेस आपके बोरिंग लुक को भी चार्मिंग बना देगा. एक सिंपल टॉप के साथ अगर आप स्टाइलिश नेकलेस पहन लें तो आपका पूरा लुक बदल जाएगा. चोकर की डिजाइन्स तो हम आपको दिखा चुके हैं, अब आप नजर डालिए लांग नेकलेस पर.

पद्मावत ब्राइडल नेकलेस : पद्मावत ब्राइडल नेकलेस से लेकर कुंदन सेट का क्रेज बढ़ रहा है. ये पद्मावत ब्राइडल नेकलेस है. इसे आप अपनी शादी में बेझिझक पहन सकते हैं. एलसीटी स्टोन से बना गोल्ड प्लेटेड गले का हार काफी आकर्षक लगेगा.

डायमंड नेकलेस : शादी में हर कोई चाहता है खूबसूरत दिखना. ये सोने में हेवी सेट आकर्षक दिखेगा. इसे आप अपनी शादी में बेझिझक पहन सकती हैं. गोल्डेन के साथ पिंक नेकलेस गोरे चेहरे पर खिला-खिला दिखेगा. इसे आप अपनी शादी में पहन सकती हैं. एलसीटी स्टोन के साथ गोल्ड प्लेटेड नेकलेस के क्या कहने. इसे पहनेंगे तो लोग देखते रह जाएंगे. यह काफी आर्कषक दिखेगा.

राधे कृष्णा बिहार-झारखंड का पहला ऐसा ज्वेलरी शॉप है, जहां चांदी के 99 परसेंट हॉलमार्क प्रोडक्ट्स आपको मिलेंगे. यहां चांदी की ज्वेलरी से लेकर बर्तन तक आपको मिल जाएंगे. अगर यहां अक्षय तृतीया में ऑफर्स की बात करें तो ज्वेलरी पर मेकिंग चार्ज 249 रुपए प्रति ग्राम है. 50 हजार रुपए तक की डायमंड ज्वैलरी की खरीदारी करते हैं तो आपको 10 परसेंट का डिसकाउंट मिलेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*