राज देसी घी का तड़का अब पाउच में भी, बाज़ार में कीमत है सिर्फ 5 रुपये

लाइव सिटीज, पटना: देसी घी सबका पसंदीदा होता है. यह खाने का स्वाद बढ़ाता है साथ ही सेहत के लिए भी देसी घी बहुत फायदेमंद है. अनुज डेरी प्राइवेट लिमिटेड ने आपके बजट को देखते हुए इसका छोटा पाउच बाज़ार में उतारा है और इसकी कीमत रखी है सिर्फ पांच रुपये. जी हाँ! सिर्फ पांच रुपये में आपको देसी घी का स्वाद मिल जायेगा वो भी ज़ायकेदार.

अनुज डेरी प्राइवेट लिमिटेड ने अपने लोकप्रिय देसी घी को 7 एमएल की पाउच में निकाला है. इसका इस्तेमाल आप एक बार के लिए कर सकते हैं. पसंद आने पर फिर आप इसका बड़ा पैकेट खरीदिये. इसकी मात्रा इतनी होती है कि इसे आप एक कटोरी दाल में डालकर या छ: रोटी तक में लगाकर या चार पराठा बनाकर खाया जा सकता है. पूजा पाठ के लिए भी यह शुद्ध घी बाज़ार में उपलब्ध है. अनुज डेरी प्राइवेट लिमिटेड का राज देसी घी आपको निम्न स्तर के घी से छुटकारा दिलाएगा.

कम्पनी के निर्देशक पंकज सिंह ने कहा कि इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए तथा दुकानदार के बढ़ते मांग की पूर्ती के लिए इस छोटे पाउच को बाज़ार में दिया जा रहा है. बाज़ार में पहले से एक किलो, आधा किलो और 200 एमएल का पैकेट उपलब्ध है. खुला घी भी कंपनी के शो रूम दुधा जो पटना के विभिन्न स्थानों पर उपलब्ध है. स्वाद को ध्यान में रखकर तैयार राज देशी घी बाज़ार में अत्यंत लोकप्रिय है.

यह भी पढ़ें- RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*