चांद बिहारी अग्रवाल के पंकज अग्रवाल को मिला टाइम्स बिजनस अवार्ड

लाइव सिटीज पटना :  पटना के सबसे पुराने ज्वेलरी हाउस चांद बिहारी अग्रवाल के पंकज अग्रवाल को सम्मानित किया गया. उन्हें बेस्ट डायमंड ज्वेलरी डिजाइन के लिए अवार्ड दिया गया है. सम्मान समारोह का आयोजन होटल पनास में किया गया था. अवार्ड मिलने पर तमाम ज्वेलरी दुकानदारों ने बधाई दी है. बता दें कि चांद बिहारी अग्रवाल आज पटना के फेमस ज्वेलरी शॉप में से एक है.

 



पिछले कई वर्षों से यह प्रतिष्ठान अपनी मेहनत और बेहतरीन ज्वेलरी की कई वैराटियों के कारण पटना के लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. चांद बिहारी अग्रवाल पटना की सबसे पुरानी ज्वेलरी शॉप भी है. चांद बिहारी ज्वेलरी शॉप की शुरुआत जीरो से हुई थी. कभी इस शॉप के ऑनर गलियों में पकौड़े बेचते थे, तो उन्होंने कभी साड़ियां भी बेचे हैं. लेकिन आज लगन और मेहनत से पटना की फेमस ज्वेलरी शॉप में इनका नाम आता है.

बिहार सरकार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार , चांद बिहारी अग्रावाल के पंकज अग्रावाल को अवार्ड देते हुए..

टाइम्स बिजनेस अवार्ड का आयोजन इस बार पटना में किया गया. इसमें शहर के सभी फेमस कारोबारियों को उनके कामों के लिए सम्मानित किया गया. टाइम्स बिजनेस अवार्ड पटना का आयोजन पटना के प्रतिष्ठित व्यापारियों को उनके कार्यों के लिए सम्मानित करने के लिए होता है.

इस बार भी इसका आयोजन बीते बुधवार को होटल पनास में किया गया. इसमें पटना के कई जाने-माने कारोबारियों को भी अवार्ड मिला. वहीं सर्राफा कारोबारियों को उनके अच्छे प्रोडक्ट्स, डिजाइन और कस्टमर सैटिफेक्शन के लिए अवार्ड मिला. पटना के सबसे पुराने ज्वेलरी हाउस चांद बिहारी अग्रवाल के पंकज अग्रवाल को भी बेस्ट डायमंड ज्वेलरी डिजाइन के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया.