युवराज की हेजल के साथ ज़िन्दगी की नई पारी की शुरुआत

लाइव सिटीज डेस्क: सिख रीति रिवाज से शादी करने के बाद आज युवराज सिंह और हेजल कीच एक बार फिर शादी करेंगे. बुधवार को दोनों चंडीगढ़ के गुरुद्वारा में शादी के बंधन में बंधे थे. आज गोवा में शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी. विराट कोहली भी यहां पहुंच चुके हैं. शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी शामिल हो सकती हैं.
शादी गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट रिजोर्ट में होगी. प्रोग्राम दोपहर 3.30 से शुरू होंगे और बारात 4.30 बजे रिजोर्ट पहुंचेगी. इसके बाद शाम 4.30 से 5.30 के बीच फेरों की रस्म पूरी की जाएगी. शाम 7 बजे से पार्टी होगी, जिसमें क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स पहुंचेंगे.
1480523538-724
शनिवार, 3 दिसंबर को युवराज और हेजल ने गोवा में ही ब्रंच पार्टी रखी है. यह पार्टी गोवा के मोरजिम स्थित युवराज के घर में दोपहर 2 बजे से शुरू होगी. इस पार्टी में भी क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी. इसके अलावा युवराज और हेजल के क्लोज फ्रेंड भी इस पार्टी के लिए बहुत जल्द गोवा पहुंचने वाले हैं.
यह भी पढ़ें- आईसीसी रैंकिंग: करियर के टॉप पर पहुंचे विराट
गोवा की शादी के बाद युवी और हेजल ने 7 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन रखा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचेंगे. इनके अलावा रिसेप्शन में पीएम मोदी और सचिन तेंडुलकर के भी पहुंचने की संभावना है. नीता अंबानी, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, अंगद बेदी, नवजोत सिंह सिद्धू भी रिसेप्शन में पहुंचेंगे.
pti11_30_2016_000305b_148
युवी की शादी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने एक स्पेशल डांस तैयार किया था. संगीत सेरेमनी में यही डांस हुआ. टीम के कप्तान कोहली यहां भी सबसे आगे रहें. हालांकि, इंग्लैंड की टीम इसमें शामिल नहीं हुई. संगीत सेरेमनी में सिंगर रंजीत बावा ने पंजाबी गानों से समा बांधा. इस दौरान विराट डांस फ्लोर पर पहुंच गए.
उन्होंने काफी देर तक सिंगर बावा के साथ डांस किया. इस बीच युवराज भी सिंगर के साथ गाना गाने लगे. उन्होंने डांस भी किया. रंजीत बावा ने अपने गानों से सभी मेहमानों का दिल जीत लिया. मेहमानों ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली. बावा ने युवराज और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर भी शेयर किया.