मोतिहारी में होगी बॉल-बैडमिंटन प्रथम यूथ नेशनल चैंपियनशिप

badminton

लाइव सिटीज डेस्क : मोतिहारी में बॉल-बैडमिंटन का प्रथम यूथ नेशनल बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप पुरुष-महिला का आयोजन होगा. प्रतियोगिता का आयोजन भारतीय बॉल बैडमिंटन महासंघ के निर्देशानुसार एवं बिहार राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के तत्वावधान में एवं पूर्वी चंपारण जिला बॉल बैडमिंटन संघ द्वारा नवंबर माह में किया जाएगा. जिसमें करीब 800 खिलाड़ी और पदाधिकारी भाग लेंगे.

यह जानकारी बॉल बैडमिंटन फेडरेशन आॅफ इंडिया के सचिव वाई राजाराव के भेजे गए पत्र के आधार पर बिहार राज्य संघ के सचिव गौरीशंकर ने दी. बैंडमिंटन संघ के संरक्षक विनय कुमार सिंह, श्रीनारायण सिंह आईटीआई संस्थान के चेयरमैन आलोक शर्मा, राज्य बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरीशंकर व पूर्वी चंपारण बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव दीपक सिंह कश्यप ने तैयारी को लेकर विभिन्न पहलुओं पर विचार-विमर्श किया.

badminton

चैंपियनशिप के आयोजन को लेकर संघ के पदाधिकारियों व खेल से जुड़े लोगों के साथ 23 जुलाई को बैठक मोतिहारी में होगी. बैठक में स्थान निर्धारण किया जाएगा. साथ ही अन्य पहलुओं पर चर्चा की जाएगी. पटना में हुए बैठक में जिला संघ के उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, संयुक्त सचिव अरुण सिंह, पंकज सिंह, देव सहनी, सुनील गुप्ता, विकास कुमार, पवन कुमार, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संगीता कुमारी सहित जिला संघ के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें – वर्ल्ड स्कूल कॉम्बेट गेम्स कराटे में बिहार के रोहन ने जीता सोना