भुवनेश्वर कुमार के ‘डिनर डेट’ पर दिखी उनकी ‘बेटर हाफ’

लाइव सिटीज डेस्क : स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार ने आखिरकार राज खोल ही दिया. भुवनेश्वर ने कुछ दिन पहले अपने फेसबुक पेज पर अपनी ‘डिनर डेट’ की फोटो डाली थी और टेबल के दूसरी तरफ बैठे शख्स को क्रॉप कर दिया था. उन्होंने तब कहा था कि वे जल्द ही पूरी फोटो जारी करेंगे. अब उन्होंने पूरी तस्वीर अपलोड कर दी है.

भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि तस्वीर में दिख रहीं उनकी ‘बेटर हॉफ’ नुपुर नागर हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों एक कैफे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. भुवनेश्वर ने जैसे ही ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार पिछली फोटो के बाद मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अभिनेत्रियों के साथ भी भुवी का नाम जोड़ा गया था जिसपर उन्होंने सभी खबरों को खंडन करते हुए कहा था कि वह जल्द खुलासा करेंगे. अब भुवी ने उस लड़की का नाम दुनिया को बता दिया है जिससे भुवी शादी करने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कुमार के इस खुलासे के बाद जल्द ही वह नूपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते भुवी
बता दें कि भुवनेश्वर टीम इंडिया के सबसे शर्मीले खिलाड़ियों में से एक हैं. वह विवादों से दूर रहना पसंद करते हैं. किसी भी महिला मित्र के साथ आज तक उनकी नजदीकियों की खबरें सामने नहीं आईं हैं. भुवनेश्वर सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव नहीं हैं. मई 2017 में भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. जिसका कैप्शन था, ‘डिनर डेट, पूरी पिक्चर जल्द पोस्ट करूंगा.’ जिसके बाद भुवनेश्वर ने अपने फैंस से किया वादा अब पूरा किया.

एक्ट्रेस अनुस्मृति से जुड़ा था नाम
आधी फोटो अपलोड करने के बाद भुवनेश्वर कुमार का नाम तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा जाने लगा. जिसके बाद भुवनेश्वर ने इन खबरों का खंडन करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘जब मेरा किसी लड़की से अफेयर होगा, तो खुद सबको इन्फॉर्म करूंगा.’ सीमित ओवरों के क्रिकेट में भुवनेश्व़र कुमार भारत के नियमित गेंदबाजों में से हैं. वह श्रीलंका और ऑस्ट्रेंलिया के खिलाफ खेलने वाली टीम का महत्वकपूर्ण हिस्सा थे. कंगारुओं के खिलाफ हालिया वनडे सीरीज में भुवनेवर ने 5 विकेट लिए. अब वह ऑस्ट्रे लिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों में खेलते दिखेंगे.

भुवनेश्वंर कुमार की पहचान क्रिकेट के छोटे प्रारूपों में खतरनाक डेथ ओवर गेंदबाज की है. टेस्टश में अभी भुवनेश्वचर अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं क्यों कि उमेश यादव, इशांत शर्मा और मोहम्म द शमी ने अपना अच्छान प्रदर्शन जारी रखा है.

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)