विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम को दी जीत की शुभकामनाएं

लाइव सिटीज डेस्कः अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में भाग ले रही भारतीय टीम को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम में जीत का जोश भरते हुए शुभकामनाएं दी. विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे फुटबॉल खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

गौरतलब है कि 6 अक्टूबर से भारत में फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा, जिसमें दुनिया भर की 24 टीमें खिताब के लिए आपस में टकराएंगी. दिल्ली के नेहरू स्टेडियम में इसकी शुरुआत होने जा रही है. देश में पहली बार फीफा का कोई टूर्नामेंट हो रहा है.

विराट ने अपने संदेश में कहा कि, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. पहले मैच और बाकी मैच के लिए ऑल द वेरी बेस्ट. जाओ, जमकर खेलो और हमें गौरवान्वित करो. मालूम हो कि भारत को ग्रुप ए में स्थान दिया गया है. इस ग्रुप में पूर्व चैंपियन घाना, कोलंबिया और यूनाइटेड स्टेट अमेरिका की टीमें हैं. भारत 6 अक्टूबर को यूएसए से, 9 अक्टूबर को कोलंबिया और 12 अक्टूबर को पूर्व चैंपियन घाना की टीम से भिड़ेगी.

बता दें की ‘6 अक्टूबर रात के 8 बजे भारतीय टीम अपना पहला वर्ल्ड कप मैच खेलेगी. भारत के सभी मैच दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा. पहली बार फुटबॉल वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा भारत के लिए बहुत बड़ा पर्व होगा. फुटबॉल प्रेमियों को उम्मीद है कि उस पल से भारतीय फुटबॉल में नए युग की शुरुआत भी होगी.

एआईएफएफ की तकनीकी समिति के उप-चेयरमैन हेनरी मेंजेस अपनी टीम द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर भी सकारात्मक दिखे. उन्होंने कहा कि अंडर-17 टीम भाग्याशाली है. इसे बाकी की भारतीय टीम से कहीं ज्यादा विश्व भर में खेलने का मौका मिला है. अगली पीढ़ी के अच्छे खिलाड़ियों के लिए यह समूह सर्वश्रेष्ठ है.

यह भी पढ़ें – रांची में खेला जायेगा टी-20 सीरीज का पहला मैच, टिकटों की बिक्री आज से
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*