बिहार महिला सीनियर टीम का खराब प्रदर्शन जारी, लगातार मिली दूसरी हार

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कमेटी आफ मैनेजमेंट लोगो

लाइव सिटीज सेंट्रल डेस्क: कटक में चल रहे सीनियर महिलाओं की टीम के एक दिवसीय मैच में बिहार को उत्तराखंड ने आठ विकेट से हरा दिया. बिहार की यह लगातार दूसरी हार है, बिहार पहले मैच में नागालैंड के हाथो मैच गवां चूका है. बिहार को जीत के लिए 6 दिसंबर तक इंतजार करना होगा, बिहार का अगला मैच 6 दिसंबर को पुड्डुचेरी के खिलाफ कटक में है.

टॉस जीत कर बैटिंग करने उतरी बिहार की टीम के बैटिंग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बिहार के दो विकेट छह रन पर गिर चूके थे और वो सभी रन अतिरिक्त से प्राप्त हुए थे. दोनों ओपनर बी कुमारी और अनामिका शून्य पर आउट होकर पवेलियन जा चुकी थी, तीसरे विकेट के लिए निसत और अमीषा के बीच 52 रनों की अर्ध शतकीय साझेदारी के बाद बिहार के हक़ में कुछ नहीं रहा.

अमीषा के 16 रन पर आउट होने के बाद तो फिर आने जाने का दौर ही लग गया. पूजा और रचना एक – एक तथा अंजलि और श्रद्धा शून्य पर, सरिता चार , स्वेता दो के स्कोर पर आउट हो गयी, निसत ने कप्तानी पारी खेलने की कोशिश की, मगर 37 के व्यक्तिगत स्कोर पर नवें विकेट के रूप में आउट हो गयी.

अर्चना शून्य पर नॉट आउट रही.  उत्तराखंड की ओर से मढ़वाल ने तीन , आर राय ने दो, राधा, अंकिता और रेखा ने एक एक विकेट प्राप्त किये. जबकि दो खिलाड़ी रन आउट की शिकार हुई. बिहार का अगला मैच 6 दिसंबर को पुड्डुचेरी के खिलाफ है. इस बात की जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*