जिलों के विवाद की जांच करेंगे सीईओ, गलत सर्टिफिकेट देने के आरोप में तीन खिलाड़ी निलंबित

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कमेटी आफ मैनेजमेंट लोगो

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कमेटी आफ मैनेजमेंट की बैठक बीसीए कार्यालय, बिंध्यवाशिनी कंपलेक्स , भट्टाचार्य रोड, पटना में हुई.इस बैठक में बीसीए के अध्यक्ष गोपाल बोहरा, उपाध्यक्ष नवीन जमुआर, सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, कोषाध्यक्ष आनंद कुमार, लीगलकमेटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह, सदस्य अमिकर दयाल, प्रवीण कुमार, लवली राज और राजेश कुमार सिंह (जमुई )  शामिल हुए.

इस बैठक निर्णय लिया गया  में कि गलत सर्टिफिकेट के आधार पर बिहार से मैच खेलने का प्रयास  करने वाले तीन खिलाड़ी यश ठकराल , शहाबुद्दीन और मनोज मेहता को बिहार क्रिकेट एसोसिएसन के द्वारा दो वर्ष के लिए निलंबित कर दिया जाय. बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जहाँ जहाँ जिलों में विवाद है उसे हल करने के लिए सीईओ सुधीर कुमार झा, जाँच कर कमेटी को रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे, उसके बाद कमेटी उस पर निर्णय लेगी.

मणिपुर के खिलाफ सीके नायडू U-23 टीम की घोषणा

कोलकाता के वीडियोकान, मैदान में मणिपुर के खिलाफ सीके नायडू u-23 टीम की घोषणा कर दी गयी है. यह मैच 8 दिसंबर से प्रारम्भ होगा. यह टीम छह दिसंबर को कोलकाता के लिए प्रस्थान करेगी. इस बात की जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने दी.

टीम इस प्रकार है :

  1. शकीबुल गनी
  2. मयंक मेहता
  3. अनमोल कुमार बोनी(कप्तान)
  4. बिभूति भास्कर
  5. शब्बीर खान
  6. शशि आनंद
  7. मनमोहन
  8. रिशभ राज
  9. दीलीप पटेल
  10. सोनू कुमार गुप्ता
  11. सचिन कुमार सिंह
  12. त्रिपुरारी केशव
  13. प्रशांत
  14. विकास झा
  15. 15.. दानिश आलम

मैनेजर- रणवीर मेहता, कोच- अजय रात्रा, फिजीयो : डा. कुंदन, ट्रेनर: अखिलेश शुक्ला

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*