युवराज सिंह ने जहीर खान की पत्नी के साथ क्लिक कराई फोटो तो हेजल ने दिया ये जवाब

विराट और अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में युवराज सिंह और सागरिका

 

लाइव सिटीज डेस्क: मुंबई में हाल ही में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई थी. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की मंगलवार को रिसेप्शन पार्टी में युवराज सिंह का लुक सबसे खास था. जहां वो रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहुंचे थे. जो सभी सेलेब्स से बिलकुल अलग था.



युवराज फुल मस्ती के मूड में पहुंचे थे. पहले उन्होंने हरभजन सिंह के साथ मस्ती की फिर डांस फ्लोर में भांगड़ा किया. उसके बाद खूब फोटो क्लिक कराई. युवराज सिंह की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. जिसमें वो जहीर खान की पत्नी सागरिका घटगे के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं. दोनों रिसेप्शन पार्टी में एक ही कलर के कपड़े पहनकर आए थे.

 

 

yuvraj singh

सागरिका ने फोटो पोस्ट की तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया. लेकिन युवराज की पत्नी ने मैसेज कर सभी को हैरान कर दिया. पत्नी हेजल ने कमेंट में लिखा- ‘मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था.’ सागरिका ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था- ‘युवराज के साथ अच्छी ट्वीनिंग, मिस यू हेजल कीच’ बता दें, ये फोटो जहीर खान ने ही क्लिक की थी.

yuvraj singh

23 नवम्बर को हुई थी शादी

सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे. कोर्ट मैरिज से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी. इनके रिसेप्शन में विराट और अनुष्का, युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच, सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सहवाग, सुष्मिता सेन कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स शामिल हुए थे.