राहुल द्रविड़ को लेकर आकाश चोपड़ा ने यह क्या कह दिया…

लाइव सिटीड डेस्क : IPL 10 में दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रदर्शन पर सवाल खड़ा करना कॉमेंटेटर आकाश चौपड़ा को भारी पड़ गया. IPL 10 में दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रदर्शन पर इशारों इशारों में राहुल द्रविड़ पर सवाल उठाया था.

भारतीय क्रिकेट जगत में द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ के फैन्स को आकाश चोपड़ा की बात बुरी लगी. द वॉल यानि राहुल द्रविड के फैन्स ने कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

दरअसल आकाश चोपड़ा ने IPL 10 में दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी की बात कही थी. उन्होंने दिल्ली की युवा टीम के लिए कहा था कि आपको क्षमतावान और प्रदर्शन में निरंतरता के अभाव वाले युवा मिले.

दिल्ली डेयरडेविल्स  ने उनकी प्रतिभा के दम पर सफर, किया लेकिन निरंतरता में अभाव की भरपाई के लिए अनुभव पर खर्च नहीं किया.

अब राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज पर सवाल उठाने पर प्रतिक्रियाएं आनी तो लाजमी ही है. तो हुआ भी कुछ ऐसा ही . राहुल द्रविड के एक फैन ने तो चोपड़ा को आईना दिखाते हुए बताया कि अनुभव की बात उसे तो नहीं ही करनी चाहिए जिसने बमुश्किल 10 मैच भी न खेले हों.

एक फैन ने तो सीधे कह दिया, ‘द वॉल पर सवाल करने से पहले सोच लें क्योंकि आपने मुश्किल से 10 टेस्ट मैच खेला है. आप सर्वकालिक महान खिलाड़ी पर सवाल कैसे उठा सकते हैं.राहुल द्रविड़ के फैंस ने ट्विटर पर उनकी तरफ से मोर्चा संभाल लिया.

द्रविड़ तो ट्विटर पर हैं नहीं इसलिए इस फैन ने ही उनकी दूरगामी सोच से सबको परिचित करा दिया.

यह भी पढें-बड़ी खबर : चैंपियंस ट्रॉफी में खेलेगी टीम इंडिया, पाक से होगा पहला मुकाबला