आधी आबादी वॉलीबॉल: बिहार चैलेंजर्स सेफा में

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार चैलेंजर्स और यूपी ठंडर्स ने जीत के साथ आधी आबादी वॉलीबॉल 2017 के सेमीफाइनल में पहुंच गई. अब सेमीफाइनल मैच में बिहार चैलेंजर्स का मुकाबला उत्तराखंड एसमैसर से 20 जून को होगा. वहीं यूपी ठंडर्स सेमीफाइनल में चेन्नई क्विन्स से भिड़ेगी. बता दें कि आधी आबादी वालीबॉल कप 2017 में नागपुर (Group A) में हुए लीग मैच से सेमीफाइनल के लिए चैन्नई क्विन्स और उत्तराखंड एसमैसर ने क्वालीफाई किया था, जबकि पटना (Group B) में हुए लीग मैच में बिहार चैलेंजर्स और यूपी ठंडर्स ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया.


इससे पहले रविवार को पटना के पाटलिपुत्रा खेल परिसर में अपने अंतिम लीग मैच यूपी ठंडर्स ने बंगाल टाइग्रेस को 3-0 से हराया. तीन सेटों तक चले इस मुकाबले में यूपी की टीम ने बंगाल को 25-19, 25-23, 25-23 से हरा दिया. इस टूर्नामेंट में यूपी की दूसरी जीत है, जबकि बंगाल की दूसरी हार. मैच में बेहतर प्रदर्शन के लिए यूपी की प्रीति-राधा को बेस्ट प्लेयर चुना गया.

टूर्नामेंट में दोनों टीमों का अंतिम मुकाबला था.

वहीं, बिहार चैलेंजर्स ने दिल्ली पैंथर्स को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराया. तीन सेटों तक चले मुक़ाबले में बिहार चैलेंजर्स ने दिल्ली पैंथर्स को 25-09, 25-16, 25-07 से करारी शिकस्त दी. मैच में बिहार चैलेंर्स की श्रीमिसा को बेस्ट प्लेयर चुना गया. मैच के दौरान आधी आबादी फाउंडेशन के सीईओ दिनेश कुमार सिंह, सचिव वालीबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार प्रमोद कुमार सिंह, संजय कुमार सोनू, राजीव कुमार, ज्ञान प्रकाश, मीडिया प्रभारी रंजन सिन्हा और श्याम कुमार झा उपस्थित रहे.