अनुराग व संतोष का जगह-जगह स्वागत, सीएम के पुत्र ने मेंटर बन समझाया

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार से सियाचीन ग्लेशियर तक की एडवेंचर जर्नी पर निकले बिहार के दो एथलीट अनुराग चंद्रा और संतोष मिश्रा गुरुवार की शाम उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर पहुंच गए.


बिहार के इन दोनों साहसिक एथलीटों का रास्ते में जगह—जगह लोगों ने स्वागत किया और अपने लक्ष्य में सफल होने की शुभकामनाएं दी. बकौल अनुराग दानापुर से बक्सर पहुंचने पर समाजसेवी पवन उपाध्याय के नेतृत्व ने सैकड़ों ने बक्सर चौराहे पर फूल—माला पहनाकर स्वागत किया. इनके स्वागत में समाजसेवी पवन ने कहा कि लोगों के बीच आप दोनों को देखने का कौतुहल पिछले कई दिनों से था. लोगों को आपकी यात्रा की जानकारी समाचार माध्यम से थी. लोगों से मिले प्रेम ने जोश को दोगुना कर दिया.

वहीं उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर इनदोनों का स्वागत स्थानीय निवासी देशमुख जी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने किया. अनुराग ने बताया कि यात्रा में लोगों का बहुत सहयोग मिल रहा है. उन्होंने बताया कि लखनउ पहुंचकर वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. उसके बाद वहां से आगे बढ़ेंगे.


सीएम के पुत्र ने दी बधाई
भले ​ही इन दोनों एथलीटों को राज्य एवं केंद्र सरकार के किसी भी तरह का सहयोग न मिला हो, लेकिन वे बहुत खुश हैं जब उनका हालचाल एक मार्गदर्शक के रूप में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुत्र निशांत ने फोन कर बधाई दी. अनुराग ने बताया कि निशांत जी को उनके मित्र के द्वारा हमारी यात्रा की जानकारी मिली थी. उनके स्कूटी पर लगे बैनर पर प्रकाशित नंबर लेकर उन्होंने फोन किया. बधाई देने के साथ ही ग्लेशियर के मौसम और उसपर चढ़ाई की तैयारियों के बारे में जाना. साथ ही कई तरह के उपाय एक मेंटर के रूप में उन्होंने दी.

लाइव सिटीज मीडिया का जताया आभार

साथ ही अनुराग ने लाइव सिटीज ​मीडिया का आभार जताया कि उनके द्वारा चलाए गए इनकी यात्रा की खबर की ही देन है कि लोगों का इतना सहयोग और प्यार जगह-जगह रास्ते में मिल रहा है.