अनुष्का परिवार के साथ इटली रवाना, क्या सच में होगी विराट से शादी?

anushka-sharma
अनुष्का परिवार के साथ इटली रवाना

लाइव सिटीज डेस्क: पिछले कई दिनों से क्रिकेटर विराट और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें आ रही हैं. लेकिन इन सब के बीच अनुष्का ने शादी की खबरों का खंडन किया था. लेकिन इस बीच गुरुवार देर रात अनुष्का अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. जिसको लेकर यही कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का का परिवार उनकी शादी में शामिल होने के लिए इटली रवाना हो चुका है. ऐसी खबरें लगातार सुनने को मिल रही है कि दोनों इटली के मिलान शहर में शादी रचाने वाले हैं.

anushka-sharma



इतना ही नहीं अनुष्का के साथ पंडित जी को भी स्पॉट किया गया. जिससे इस बात की संभावना को बल मिला है कि विराट और अनुष्का इटली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हरिद्वार के अनंत जी महाराज अनुष्का के काफी करीबी हैं और उन्हें उस वक्त भी विरुष्का के साथ देखा गया था जब दोनों हरिद्वार छुट्टी मनाने गए थे.

anushka-sharma

मुंबई एयरपोर्ट पर  अनुष्का के साथ उनका पूरा परिवार भी था. अनुष्का की मम्मी से एयरपोर्ट पर शादी के बारे में कई बार सवाल किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

बता दें कि  कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से लंबी छुट्टी मांगी थी. तभी से ये चर्चा है कि उनकी शादी होने वाली है. हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

anushka-sharma

लंबे समय से रिश्ते में हैं विराट-अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कई सालों से रिश्ते में हैं. दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कभी इनके ब्रेकअप की खबरें आती हैं, तो कभी शादी की. लेकिन इन सबसे बेपरवाह ये जोड़ा एक दूसरे के साथ अक्सर नजर आता है.

वैसे शादी की ये खबर कोई पहली बार नहीं आई है, इससे पहले इस साल की शुरुआत में विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा उत्तराखंड की पहाड़ियों पर न्‍यू ईयर का जश्‍न मनाते दिखे थे. तब एक फोटो खूब वायरल हुई थी. उस फोटो में ये जोड़ी एक पंडित के साथ नजर आ रही थी. तब भी ऐसी अफवाह फैली थी कि इन दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि तब दोनों ने आगे आकर इसका खंडन कर दिया था.