कूच बिहार ट्रॉफी अंडर 19 में सचिन तेंदुलकर के बेटे का जलवा, 5 विकेट लेकर बने हीरो

अर्जुन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : भारत में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का जलवा भी कम नहीं है. लोगों को उनसे बहुत उम्मीद रहती है. अर्जुन भी लोगों की अपेक्षाओं में खरे उतरने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और उन्होंने कई बार अपने प्रदर्शन से अपनी टीम के लिए अहम योगदान दिया है और तारीफ भी बटोरी है. इस बार हुआ है अंडर -19 कूच बिहार ट्रॉफी इंटर स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई टीम के लिए रेलवे के खिलाफ खेलते हुए पांच विकेट झटक लिए.

अर्जुन ने 11 ओवर में 44 रन देकर पांच विकेट लिेए. जिसकी बदौलत मुंबई ने रेलवे को एक पारी और 103 रनों से हराने में कामयाबी हासिल हुई. इससे पहले मुंबई ने अपनी पहली पारी में यशस्वी जायसवाल के 218 रन की मदद से 389 रन बनाए थे, जिसके बाद रेलवे की पूरी टीम पहली पारी में सिर्फ 150 रन पर ही आउट हो गई जिसके बाद मुंबई ने रेलवे की टीम को फॉलोऑन दिया. दूसरी पारी में अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से रेलवे के बल्लेबाजी को उड़ा डाला.



इससे पहले इसी टूर्नामेंट में असम के खिलाफ भी अर्जुन अपनी टीम को जीत दिला चुके हैं.जिसके चलते वह असम को एक पारी और 154 रनों से पराजित कर पाए. यह कूच बिहार ट्रॉफी का अंडर 19 का मैच था जो शरद पवार क्रिकेट अकादमी, मुंबई में खेला जा रहा था. स्टार क्रिकेटर के बेटे अर्जुन ने दूसरी पारी में 15 ओवरों में 44 रन देकर 4 विकेट लिए.

‘विराट-अनुष्का राष्ट्रद्रोही, भारत में शादी क्यों नहीं की ?’

बता दें कि पिछले महीने अर्जुन ने मध्य प्रदेश के खिलाफ इसी टूर्नामेंट में 5 विकेट लिए थे. अर्जुन तेंदुलकर को जब भी बड़े खिलाड़ियों को गेंदबाजी का मौका मिला है, उन्होंने बढ़िया गेंदबाजी की है. नेट पर उन्हें विराट कोहली को गेंदबाजी का अनुभव है. न्यूजीलैंड सीरीज से पहले वह टीम इंडिया को नेट पर गेंदबाजी करा रहे थे. इससे पहले उनकी एक गेंद पर जॉनी बेयरस्टो घायल हो चुके हैं.