भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला

team-bus

लाइव सिटीज डेस्क : कल गुवाहाटी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. खेल के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी होटल लौट रहे थे. उसी वक्त पत्थर से बस पर हमला हुआ जिससे बस के शीशे टूट गए. तस्वीरें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरॉन फिंच ने ट्वीट की हैं. ट्वीट के साथ एरॉन फिंच ने लिखा, ”होटल जाते समय रास्ते में टीम बस पर की खिड़की पर पत्थर फेंका गया. ये बहुत डरावना था.” आपको बता दें कि कल हुए दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया था.

गुवाहाटी में सात साल बाद कोई मैच हुआ था. इससे पहले साल 2000 में मैच खेला गया था. सात साल बाद हुए मैच में टीम इंडिया के फैंस बेहद नाराज थे. इन्हीं नाराज फैंस में से किसी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमला कर दिया. एरॉन फिंच के ट्वीट को ऑस्टेरिलयाई कप्तान डेविन वॉर्नर ने री ट्वीट किया. अभी इस पूरी घटना पर टीम इंडिया, बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओऱ से कोई बयान नहीं है.

भारत दौरे में अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने मंगलवार को गुवाहाटी में खेले गए मैच में अपनी चमक दिखा ही दी. गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया. हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया. हालांकि कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि उस ओर कोई नहीं बैठा था. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एरोन फिंच ने इससे जुड़ी तस्वीर ट्वीट की है.

गौरतलब है कि मेहमान टीम की इस जीत के बाद टी20 सीरीज का हैदराबाद में होने वाला तीसरा मैच निर्णायक बन गया है. इसमें जीत हासिल करने वाली टीम का ही सीरीज पर कब्‍जा होगा. जेसन बेहरेनडोर्फ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 20 ओवर में 118 रन पर आउट कर दिया.बेहरेनडोर्फ ने 21 रन देकर चार विकेट लिए और भारतीय बल्‍लेबाजी की कमर तोड़ दी.

जवाब में खेलते हुए कंगारू टीम ने कप्‍तान डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच के विकेट जल्‍द गंवा दिए. लेकिन इसके बाद मोइसेस हेनरिक्‍स और ट्रेविस हेड की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया. दोनों ने जबर्दस्‍त बल्‍लेबाजी करते हुए 15.3ओवर में ही टीम को जीत तक पहुंचा दिया.हेनरिक्‍स 62 और हेड 48 रन बनाकर नाबाद रहे. तीन मैचों की टी20 सीरीज में अब दोनों टीमों 1-1 की बराबरी पर आ गई हैं. जेसन बेहरेनडोर्फ और मोइसेस हेनरिक्‍स ऑस्‍ट्रेलिया जीत के हीरो साबित हुए.जेसन बेहरेनडोर्फ को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

इसे भी पढ़ें :

धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)