CT 2017: भारत से फाइनल में हारने के लिए तैयार रहे पाकिस्तान: ऋषि कपूर

लाइव सिटीज डेस्क: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच एजबेस्टन में भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से खेला जा रहा है. लेकिन यह संभावना जताई जा रही है और क्रिकेट के फैंस भी चाहते है कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिंडत हो और लोगों को एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. फाइनल में अभी वक्त है लेकिन पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान के प्रशंसकों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है.

studio11
इसी जंग में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर पाकिस्तान को हारने के लिए तैयार रहने को कहा है. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहते है. ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए भारत-पाकिस्तान टीम की जर्सी के रंगों का नाम लेते हुए लिखा,” पाकिस्तान फाइनल में भारत से हारने के लिए तैयार रहे.”

आपको बता दें कि आईसीसी विश्व कप और टी-20 के मुकाबलों को छोड़ दें तो पाकिस्तान का इस चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड बराबरी का हो गया है. इस टूर्नामेंट के इतिहास में दोनों ही टीमें कुल 4 बार भिड़ी हैं, जिनमें से दो बार पाकिस्तान को जीत मिली है और दो ही बार भारत ने उसको हराया है. तो वहीं वनडे वर्ल्ड कप और टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के हाथों हमेशा पाक को हार मिली है.

टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से छह मैच खेले हैं और उसे सभी में हराया है.