धूमधाम से मनाया धौनी का जन्मदिन, क्रिकेटरों ने काटा केक

लाइव सिटीज डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी का जन्मदिन राजधानी के शाखा मैदान पर वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी द्वारा मनाया गया. इस एकेडमी में प्रशिक्षण लेने वाले बच्चों ने केक काटा और धौनी को विश किया.

ट्रेनिंग लेने वाले आशु, सक्षम, अर्मत्य चौधरी ने सीनियर क्रिकेटरों से मिल कर केक काटा. खिलाड़ियों के हाथों में धौनी का पोस्टर था. गौरतलब है कि शनिवार को धौनी 36 साल के हो गए. एकेडमी के कोच संतोष कुमार ने बताया कि हम सब भगवान से यही कामना करते हैं महेन्द्र सिंह धौनी हजारों साल जिएं. वे लंबे समय तक खेलें. एकेडमी में सहायक कोच के रूप में काम करने वाले राहुल जी ने कहा कि हम सभी धौनी के फैन हैं. वे हम सबों के प्रेरणादायी हैं.


वहीं बेगूसराय के बीएसएस कॉलेजिएट स्कूल में सैकड़ों खेल एवं क्रिकेट प्रेमी ने शुक्रवार को आदित्य के नेतृत्व में केक काटकर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का 36वां जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया. इस मौके पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने पूरे विश्व में टीम इंडिया को मान-सम्मान दिलाया.

उन्होंने कहा कि पूरे भारत के क्रिकेट को नया आयाम दिलाने का काम धोनी ने किया है. यही कारण है कि बहुतेरे खिलाड़ी उन्हें अपना आदर्श मानते हैं.

ऐसे शख्स का जन्मदिन मनाकर बेगूसराय जिले के युवा क्रिकेट प्रेमी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है.