मीडिया एकादश व खेल मंत्री एकादश के बीच मैच एक को

पटना: मोइनुल हक स्टेडियम में आगामी एक जून को शुरू होने जा रहे 16वें सरदार पटेल अंतर स्कूल अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के पूर्व मीडिया एकादश व खेल मंत्री एकादश के बीच प्रदर्शनी क्रिकेट मैच खेला जायेगा. यह जानकारी प्रायोजक सिटीजन केयर ग्रुप के सीएमडी चंदन कुमार ने दी.

सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी के अनुसार उपर्युक्त टूर्नामेंट के सफल आयोजन की सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. टूर्नामेंट के सभी मैच नॉक आउट पद्धति में होंगे. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी क्रिकेट मैच प्रात: सात बजे से खेले जायेंगे. श्री तिवारी ने कहा कि टूर्नामेंट का विधिवत मुकाबला एक जून को उद्घाटन के बाद किया जायेगा. प्रतिदिन दो मैच होंगे.

तमिलनाडु को हरा ज्ञान गंगा पटना फाइनल में
पटना: ज्ञान गंगा, पटना ने चंडीगढ़ में चल रहे ऑल इंडिया शहीद भगत सिंह आमंत्रण अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया है. सेमीफाइनल में ज्ञान गंगा, पटना ने तमिलनाडु की टीम को छह विकेट से पराजित किया. फाइनल में उसका मुकाबला हरियाणा से होगा. हरियाणा ने बेंगलुरु को हरा कर फाइनल में प्रवेश किया है. यह जानकारी टीम के कोच पंकज मिश्रा ने फोन पर दी.  इसके पहले ज्ञान गंगा ने नेपाल को छह विकेट, चंडीगढ़ को तीन विकेट तथा हैदराबाद को 14 रन से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था.


संक्षिप्त स्कोर:
तमिलनाडु : (24.5 ओवर में 103 रन) तामिल 16, गोपाल कृष्ण 11, अभिउपम 17, सन्नी 3/20, अनिकेत 2/12, विनीत 2/5.
ज्ञान गंगा, पटना : (21.4 ओवर में चार विकेट पर 104 रन) रवि 39, सन्नी 23, विक्की 11, राहुल 13, गोपाल कृष्ण 2/30, अनीस 1/17.