चैंपियंस ट्रॉफी : भारत-पाक महामुकबाले में नए अवतार में दिखेंगे सचिन

Sachin_Tendulkar

लाइव सिटीज डेस्क : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अपने फैन्स से मिलने का कोई न कोई प्लेटफॉर्म हमेशा ढूंढते रहते हैं. हाल ही में सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ धमाल मचा चुकी है. 26 मई को रिलीज हुई सचिन की फिल्म को दर्शकों ने खूब सहारा. सचिन इस बार एक खास अंदाज में रू-ब-रू होने जा रहे है. चैंपियंस ट्रोफी के लिए बर्मिंगम में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में लिटिल मास्टर एक नए अवतार में दिखेंगे.

मिशन चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया तैयार है. 4 जून को भारतीय टीम अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी. बर्मिंघम में रविवार को होने वाले इस महामुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच दिलचस्प खबर यह है कि इस ‘हाई वोल्टेज मैच’ की कमेंट्री सचिन तेंदुलकर कर सकते हैं. संभावना जताई जा रही है कि सचिन स्टार स्पोर्ट्स पैनल के हिस्सा होंगे.

हिंदी कॉमेंट्री में अपना डेब्यू कर रहे सचिन तेंदुलकर कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों के साथ कॉमेंट्री करते दिखेंगे. इस टीम में उनका साथ देने के लिए पूर्व कप्तान सुनील गावसकर, सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग होंगे. इसके अलावा सबा करीम भी पहले से ही इंग्लैंड पहुंच चुके हैं और कुछ पाकिस्तानी कॉमेंटेटर भी स्टार स्पोर्ट्स के हिंदी कॉमेंट्री बॉक्स में दिखेंगे.

हालांकि स्टार के अधिकारियों ने इस पर कोई भी आधिकारिक टिप्पणी करने से मना कर दिया है, लेकिन करीबी सूत्रों से यह खबर पुख्ता है कि सचिन कॉमेंट्री के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि इस संदर्भ में तेंदुलकर से भी बात नहीं हो पाई क्योंकि वह इंग्लैंड के लिए फ्लाइट में रवाना हो चुके थे.

एक सूत्र ने बताया कि वह सिर्फ एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा होंगे लाइव कॉमेंट्री नहीं करेंगे, लेकिन माना जा रहा है कि वह लाइव कॉमेंट्री करते दिखेंगे. इससे पहले तेंदुलकर 2015 वर्ल्ड कप में एक न्यूज चैनल के लिए एक्सपर्ट की भूमिका निभा चुके हैं.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 235 रन का लक्ष्य मिला

बिहार स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी सेमीफाइल में