पहले वनडे के लिए दांबुला पहुंची टीम इंडिया, इस अंदाज़ में हुआ स्वागत

लाइव सिटीज डेस्क : मेजबान श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से टेस्ट सीरीज जीतकर उत्साह से भरपूर टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ 20 अगस्त से शुरू हो रही 5 वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच के लिए गुरुवार को यहां पहुंच गई.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें दांबुला पहुंचने पर स्थानीय प्रशंसकों द्वारा भारतीय टीम का स्वागत करते हुए दिखाया जा रहा है. इन तस्वीरों में स्थानीय लोग टीम इंडिया के खिलाड़ियों का स्वागत करते नजर आ रहे हैं.

कप्तान विराट कोहली जहां हैट लगाए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दाम्बुला स्टेडियम के बाहर उपकप्तान रोहित शर्मा का स्वागत फूलों को साथ किया गया. रोहित श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के किसी भी मैच में नहीं खेले थे. वहीं स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी लाल रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया यहां बढ़े हुए मनोबल के साथ पहुंची है. टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ,रोहित शर्मा ,कप्तान विराट कोहली और वनडे विशेषज्ञ महेन्द्र सिंह धोनी से भारतीय प्रशंसकों को एक बार फिर उम्मीदें होंगी कि वे यहां एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलायें। भारत की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही गहराई नजर आ रही है.

टेस्ट से इतर भारत को वनडे सीरीज में मेजबान टीम से सावधान रहना होगा क्योंकि श्रीलंकाई टीम में एंजेलो मैथ्यूज ,उपुल तरंगा ,तिषारा परेरा और निरोशन डिकवेला जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं जबकि तेज गेंदबाज लसित मलिंगा की वापसी से टीम को मजबूती मिली है.

 कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने पल्लेकेले में खेले गए तीसरे टेस्ट में श्रीलंका को एक पारी और 171 रन से मात देते हुए पहली बार विदेशी धरती पर किसी टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया. इस जीत के साथ कोहली (7 जीत) ने विदेशी धरती पर सबसे ज्यादा टेस्ट जीत हासिल करने का धोनी (6 जीत) का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*