RCB की पार्टी में गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ ‘दुख दूर’ करते विराट कोहली

Virat-Kohli_Anushka-Sharm

लाइव सिटीज डेस्क : IPL 10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 10 साल पूरे करने की खुशी में शानदार पार्टी हुई. इस पार्टी में खास आकर्षण रहे RCB के कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा. बताते चलें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें संस्‍करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. टीम लगातार मैच हारकर प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. फिर भी, टीम ने अपने 10 साल पूरे किए तो बैंगलोर में पार्टी रखी गई. एबी डिविलियर्स, केएल राहुल जैसे टीम के नामी सितारे भी पार्टी में पहुंचे.

कप्‍तान विराट कोहली भी मैदान के तनाव से थोड़ा ब्रेक लेते हुए अनुष्‍का शर्मा के साथ पार्टी में तस्‍वीरें खिंचाते दिखे. पार्टी में मौजूद कुछ फोटोग्राफर्स ने तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं. फैंस को तो तस्‍वीरें बेहद पसंद आईं, मगर खेल-प्रेमियों ने जरा निराशा जताई. आईपीएल 10 के चैंपियंस की दौड़ में एक मजबूत टीम मानी जा रही बैंगलोर की टीम का प्‍लेऑफ से पहले ही बाहर हो जाना फैंस के गले नहीं उतर रहा है. विराट का बल्‍ला भी पूरे सीजन में कभी-कभी ही चला.

पुणे के हाथों हारने के बाद मैच प्रेजेंटेशन में कोहली ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि सबने देखा कि हमने यह मैच गंवाया है. ऐसे प्रदर्शन के बाद एक कप्‍तान के लिए यहां खड़े होना और बात करना मुश्किल है. हमने मैच जीतने के बजाय हारे हैं.’

Virat-Kohli_Anushka-Sharm

माना जा रहा है कि खराब खेल के तनाव से बाहर निकलने में विराट को अनुष्का का ये साथ काफी कारगर साबित होगा. इस तस्वीर में दोनों बहुत खुश नज़र आरहे हैं. बता दे 1 मई को अनुष्का शर्मा का बर्थडे था, लेकिन मैच में बिजी होने के कारण दोनों साथ वक्त नहीं बिता सके. विराट कोहली और अनुष्का ने बर्थडे के बाद जरूर पार्टी में एक साथ वक्त बिताया.

यह भी पढ़ें – एशियन जूनियर चेस चैंपियनशिप : बिहार को मिल सकता है पहला ग्रैंड मास्टर!
आईपीएल 10 : आज पंजाब-बेंगलूर आमने-सामने, पंजाब के लिए आखिरी मौका